Bihar: पूर्व विधायक की स्कॉर्पियो ने 9 साल की बच्ची को रौंदा, मौत के बाद भड़के लोग, फिर…

बिहार देश
Spread the love

पटना। बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से आ रही है। यहां पूर्व विधायक की एसयूवी से बाइक सवार को टक्कर मारने का आरोप लगाते हुए लोगों ने हंगामा काट दिया। इस टक्कर में बाइक पर पीछे बैठी 9 साल की बच्ची की मौत हो गई।

बच्ची की मौत से गुस्साए लोगों ने दौड़ाकर एसयूवी को पकड़ लिया और पूर्व विधायक पर एक्शन की मांग करते हुए कोतवाली पहुंच गए। लोगों का कहना है कि एक्सीडेंट के बाद एसयूवी के ड्राइवर ने गाड़ी को भगा लिया था। लेकिन पीछा कर उसे पकड़ लिया गया। 

आरोप है कि पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के लोहिया चक्र पथ पर पूर्व विधायक अनिल कुमार की स्कॉर्पियो ने एक 9 साल की बच्ची को रौंद दिया। जिसके चलते उसकी मौत हो गई।

ये देख स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर अनिल कुमार की गाड़ी को रोक लिया और जमकर हंगामा काटा। सूचना पाकर घटनास्थल पर फौरन कोतवाली पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने पूर्व विधायक की गाड़ी को जब्त कर लिया और यातायात थाने भेज दिया। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, स्कॉर्पियो तेज रफ्तार में थी। उसने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक चालक के पीछे एक महिला और बच्ची बैठी हुई थी। टक्कर लगते ही तीनों जमीन पर गिर पड़े, जिसके बाद स्कॉर्पियो ने बच्ची को कुचल दिया। अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।