विद्यार्थि‍यों को स्‍वयं के उद्यम के बारे में भी सोचना चाहिए : उपायुक्‍त

झारखंड
Spread the love

  • मात्स्यिकी विज्ञान महाविद्यालय ने मनाया छठा स्थापना दिवस

गुमला। झारखंड के गुमला जिले में स्थित मात्स्यिकी विज्ञान महाविद्यालय ने 14 अगस्त को छठा स्थापना दिवस मनाया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उपायुक्त कर्ण सत्यार्थी और विशिष्‍ट अतिथि जिला मत्स्य पदाधिकारी श्रीमती कुसुम लता थे। महाविद्यालय के सह अधिष्ठाता डॉ एके सिंह ने अतिथियों को महाविद्यालय की गतिविधियों से अवगत कराया।

मुख्य और अन्य अतिथियों ने महाविद्यालय का दूसरा न्यूजलेटर (JharCoFS 2023) का विमोचन किया। महाविद्यालय में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेता विद्यार्थियों को प्रमाणपत्र वितरित किये।

इस अवसर पर उपायुक्त ने कहा कि उन्हें नौकरी प्राप्त करने के लिए अन्य राज्यों एवं विदेशों में भी कोशिश करनी चाहिए। इसके अलावे स्वयं के उद्यम के बारे में भी सोचना चाहिए। मुख्य अतिथि को साल एवं स्मृति चिन्ह देकर आभार व्यक्त किया गया। डॉ स्टेंजिन गावा ने धन्यवाद किया।

स्थापना दिवस को यादगार बनाने के लिए मुख्य अतिथि ने पौधे लगाए। महाविद्यालय के स्थापना दिवस के साथ-साथ सत्र 2022-26 के छात्रों का स्वागत एवं सत्र 2019-23 के छात्रों का विदाई समारोह भी मनाया गया।

कार्यक्रम में महाविद्यालय के सहायक प्राध्यापक डॉ ओम प्रवेश कुमार रवि, डॉ श्वेता कुमारी, डॉ प्रसान्त जना, डॉ गुलशन, डॉ वीरेंदर, डॉ विजडम, डॉ स्टेंजिन गावा, मनमोहन कुमार, डॉ रोहितास यादव, सुश्री कस्तूरी चट्टोपाध्याय एवं डॉ हफिफ रोशन, सभी गैर शैक्षणिक कर्मचारी, सहायक कर्मचारी एवं संजय नाथ पाठक उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेंजे।