प्रेमसंस मोटर्स टू वैल्यू को लगातार दूसरे महीने मिला ग्राहक संतुष्टि में नंबर 1 का अवार्ड

बिज़नेस झारखंड
Spread the love

रांची। मारुति सुजुकी के अधिकृत डीलर प्रेमसंस मोटर्स टू वैल्यू को मारुति ने लगातार दूसरे महीने ग्राहक संतुष्टि (Cdi Score) में नंबर 1 का अवार्ड दिया गया। यह अवार्ड पूरे झारखंड और बिहार में दिया गया है।

प्रेमसंस मोटर के कोकर आउटलेट को लगातार दूसरे महीने ग्राहक संतुष्टि (Cdi Score) में 150 में 150 अंक मिले है। इस मौके पर प्रेमसंस मोटर में केक काटा गया। इसमें Cmd पुनीत कुमार पोद्दार, Joint Md अवध पोद्दार भी शामिल हुए।

ट्रू वैल्यू जनरल मैनेजर सुखबीर सिंह ने बताया कि प्रेमसंस मोटर के हर टू वैल्यू आउटलेट में 300 से भी अधिक गाड़ी का फ्रेश स्टॉक बेहतर कंडीशन में उपलब्‍ध है। इसमें मारुति, हुंडई, महिंद्रा, टोयोटा, होंडा, टाटा इत्यादि की गाड़ी है।

सुखबीर ने बताया कि गाड़ी 50,000- 14,00,000 तक की रेंज में एक्सचेंज और फाइनेंस सुविधा के साथ उपलब्ध है। लोगों में पुरानी गाड़ी की तरफ काफी उत्साह देखा जा रहा है।

टू वैल्यू मैनेजर अनिमेष ने बताया ने बताया कि ग्राहक अब अपनी पुरानी गाड़ी बदल कर पुरानी गाड़ी भी ले सकते हैं। अगर ग्राहक अपनी गाड़ी सिर्फ बेचना चाहते हैं तो वह सुविधा भी उपलब्ध है।

ट्रू वैल्यू मैनेजर राजेश मिश्रा ने बताया ये सुविधा हमारे सभी टू वैल्यू आउटलेट कांके रोड, बिरसा चौक, कोकर और पुनदाग आउटलेट में उपलब्ध है।

प्रेमसंस मोटर में सभी ग्राहक की संतुष्टि पर विश्वास करते हैं। हमारा आदर्श वाक्य ग्राहक देवो भव: है