गोस्सनर कॉलेज में लगा रोजगार मेला, सैकड़ों विद्यार्थियों ने लिया भाग

झारखंड
Spread the love

रांची। गोस्‍सनर कॉलेज ऑडिटोरियम में मेगा रोजगार मेला 26 अगस्‍त को लगा। इसमें सभी विभागों के सेमेस्टर 4, 6 और पोस्ट ग्रेजुएट के विद्यार्थि‍यों ने भाग लिया। रोजगार मेला आयोजित करने का उद्देश्य छात्र छात्राओं को विभिन्न बड़ी कंपनियों में रोजगार उपलब्ध कराना था।

मौके पर विप्रो, एयरटेल, बजाज, बंधन बैंक सहित अन्‍य कंपनियां के एचआर  इंटरव्यू के लिए मौजूद थे। इंटरव्यू ऑनलाइन और ऑफलाइन मोड पर कराया गया। ऑनलाइन मोड पर 6-7 कंपनियां, जबकि ऑफलाइन में लगभग 15 कंपनियां मौजूद थीं।

इस दौरान कॉलेज की प्राचार्य ने कहा कि विद्यार्थियों के लिए समय-समय पर  कंपनियों को बुलाकर प्लेसमेंट ड्राइव चलाया जाता है, ताकि वे पढ़ाई के साथ–साथ आर्थिक रूप से भी मजबूत और जीवन में सफल बने।

कॉलेज की बर्शर प्रो आशा रानी केरकेट्टा ने कहा कि सभी विद्यार्थियों के लिए रोजगार मेला काफी लाभदायक है। विद्यार्थियों को इसका पूरा लाभ लेना चाहिए। जूलॉजी विभाग के विभाग अध्यक्ष प्रो प्रवीण सुरीन ने कहा कॉलेज की यह कोशिश रहेगी कि हर साल नियमित रूप से रोजगार मेला का आयोजन करा सके।

रोजगार मेला में आईक्यूएससी सेल के को-ऑर्डिनेटर डॉ अजय कुमार ने कहा कि सभी विद्यार्थियों को रोजगार मेला में भाग लेने और आने वाले समय के लिए रोजगार की बेहतर तैयारी के लिए अनुभव प्राप्त कर सके। कंपनियों के एचआर ने कहा कि बच्चों में कई खूबियां देखी जा रही है। उनके बेहतर भविष्य के लिए उन्हें यह अवसर दिया जा रहा है।

इस अवसर पर कॉमर्स विभाग के हेड एवं डीन प्रोफेसर श्यामलेश कुमार, डॉ नसीर अहमद, प्रो अजय प्रमाणिक, प्रो आशीष डेमका, प्रो आकांक्षा, प्रो सुधीर सिन्हा,  प्रो रेहान, प्रो अनीता, प्रो दीपक कुमार और अन्य विभागों के शिक्षक विद्यार्थियों के मार्गदर्शन के लिए उपलब्ध थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।