परीक्षा में उत्‍कृष्‍ट प्रदर्शन करने वाले 64 विद्यार्थी सम्‍मानित

झारखंड
Spread the love

  • एनटीपीसी केरेडारी कोयला खनन परियोजना ने किया सम्‍मान

हजारीबाग। एनटीपीसी केरेडारी कोयला खनन परियोजना ने परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए विद्यार्थियों को सम्मानित किया। प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम बसरिया विद्यालय में हुआ। मौके पर 64 विद्यार्थियों का सम्मानि‍त किया गया।

परीक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त वाले विद्यार्थी को 5,000 रुपये, द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले को 4,000 रुपये और तीसरे एवं चौथे स्थान पर आने वाले विद्यार्थी को 3,000 रुपये दिए गए। अन्‍य सभी 61 विद्यार्थियों को 2,000 रुपये की सम्मान राशि दी गई।

इस अवसर पर केरेडारी परियोजना के महाप्रबंधक फैज तैयब ने विद्यार्थियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी। परियोजना प्रमुख ने उपस्थित शिक्षकों भी बधाई दी। उन्‍हें इस रिजल्ट का श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि सम्मानित व पुरस्कृत होना गौरव की बात होती है। यह मुकाम लगन, कड़ी मेहनत, जिद और जुनून से मिलता है।

परियोजना प्रमुख ने कहा कि अभी तो आसमान की उंचाईयां तय करनी है। अत: चुनौती भरे रास्तों में अवसरों का फायदा उठाकर बुलंदियों को छुंए। शिक्षित और संस्कारित होकर समाज व देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें।

इस अवसर पर उपस्थित शिक्षकों ने सम्‍मान पाने वाले विद्यार्थियों को बधाई दी। कहा कि अब ये विद्यार्थी अन्य बच्‍चों को भी आगे बढ़ने के लिये प्रेरित करें। उन्होंने विद्यार्थियों से कहा कि हमें अपने कार्यों पर गर्व होना चाहिए, घमंड नहीं।

इस अवसर परियोजना के अपर महाप्रबंधक एसपी गुप्ता, वरिष्ठ प्रबंधक आशीष कुल्लु एवं विद्यालय कि प्रधानाध्यापक एवं सभी शिक्षक उपस्थित थे।