Jharkhand: रामगढ़ के पतरातू में अमन साहू के शूटर ने एटीएस के DSP को मारी गोली, हालत नाजुक

झारखंड अपराध
Spread the love

रामगढ़। इस समय की बड़ी झारखंड के रामगढ़ जिले से आ रही है, जहां अपराधियों ने एटीएस के DSP को गोली मार दी है। जेल में बंद अपराधी अमन साहू गिरोह के शूटर को पकड़ने गए एटीएस के डीएसपी नीरज कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी है।

घटना रामगढ़ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र स्थित तेरपा में आज सोमवार की रात की है। मिली जानकारी के मुताबिक, एटीएस डीएसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में टीम अमन साहू गिरोह से जुड़े शूटर को गिरफ्तार करने गई थी। इस दौरान अपराधियों ने एटीएस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इसमें नीरज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं इस घटना में पतरातू थाना के दारोगा सोनू साव के जांघ में गोली लगी है। जानकारी के मुताबिक नीरज कुमार को पेट में गोली लगी है। गंभीर हालत में उन्हें मेडिका में भर्ती कराया गया है। कई वरीय पुलिस अधिकारी मेडिका पहुंचे हैं।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एटीएस को अमन साहू गिरोह के कुछ शूटर्स के पतरातू में होने का लोकेशन मिला था। जिसके बाद डीएसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में एटीएस की एक टीम पतरातू पहुंची थी।

एटीएस की टीम ने शूटर को पकड़ लिया था। इतने में उसने फायरिंग कर दी, जिसमें एटीएस डीएसपी नीरज कुमार और दारोगा सोनू साव को गोली लगी है।