रात में छात्रा से अश्‍लील वीडियो चैट कर रहा था डीएवी का टीचर, बवाल

झारखंड
Spread the love

प्रशांत अंबष्‍ठ

गोमिया (बोकारो)। झारखंड के बोकारो जिले के ललपनिया स्थित डीएवी स्कूल का आर्ट टीचर सूरज कुमार ने 8वीं की छात्रा के साथ रात में अश्लील वीडियो चैट कर गुरु शिष्य के रिश्ते को कलंकित किया। छात्रा के परिजनों को शिक्षक की करतूत की जानकारी मिलने पर वे स्थानीय लोगों के साथ स्कूल पहुंचे। बवाल काटा।

बवाल होता देख ललपनिया थाने की पुलिस, गोमिया के अंचलाधिकारी और बीडीओ मौके पर पहुंचे। मामले को शांत कराया। स्कूल की प्राचार्य उषा राय ने शिक्षक के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए उसे टर्मिनेट करने की बात कही है। छात्रा के परिजनों ने स्थानीय थाने में शिक्षक के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया है।

अंचलाधिकारी संदीप अनुराग ने बताया कि परिजन के आवेदन पर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। प्रिंसिपल उषा राय ने बताया कि दो महीने पहले धनबाद के रहने वाले सूरज कुमार बतौर आर्ट टीचर स्कूल में योगदान दि‍या है। परिजनों द्वारा शिक्षक के खिलाफ शिकायत की गई है। प्रबंधन इस तरह के मामलों को बर्दाश्त नहीं करता है। आरोपी शिक्षक को टर्मिनेट कि‍या जाएगा। आगे डीएवी की संस्था में कार्य नहीं कर पाएंगा।

स्थानीय लोग भी शिक्षक की इस गंदी करतूत के बाद आक्रोशित हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि‍ देर रात शिक्षक छात्रा से वीडियो कॉल के जरिए अश्लील चैट कर रहा था। टेक्स्ट मैसेज भी कर रहा था। परिजनों को जब यह पता चला, तब कार्रवाई की मांग की गई है।

मौके पर गोमिया सर्किल इंस्पेक्टर महेश सिंह, गोमिया थाना प्रभारी राजेश रंजन, महुआ टाड थाना प्रभारी श्रीकान्त, जागेश्वर थाना प्रभारी संदीप कृष्णा, आईईएल थाना प्रभारी अभिषेक महतो भी मौजूद थे।