Train Accident : बालासोर रेल हादसे का नया वीडियो आया सामने, देखें

अन्य विषय देश
Spread the love

Train Accident : ओडिशा। बालासोर में हुई भीषण रेल हादसे में बचाव और राहत कार्य जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बालासोर ट्रेन दुर्घटना के संबंध में स्थिति की समीक्षा के लिए एक उच्चस्तरीय बैठक कर रहे हैं। इस बीच हादसे को लेकर नए फोटो और वीडियो सामने आए हैं। ये हादसे की भयावहता को दर्शा रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और बालासोर से बीजेपी सांसद प्रताप सारंगी ने बालासोर के अस्पताल में घायलों से मुलाकात की। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बालासोर के एक अस्पताल पहुंचकर बालासोर ट्रेन हादसे में घायल हुए लोगों से मुलाकात की।

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि कुछ तकनीकी कारण से ये घटना हुई है। रेल विभाग ने इसकी जांच के लिए कमेटी बनाई है। रेल मंत्री यहां घटनास्थल पर सुबह से मौजूद हैं, वे इस विषय को खुद देख रहे हैं।

दक्षिण पूर्व रेलवे के मुताबिक अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, बालासोर रेल हादसे में 261 लोगों की मृत्यु हो गई है। घायल यात्रियों को गोपालपुर, खंटापारा, बालासोर, भद्रक और सोरो के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

दिल्‍ली एनडीआरएफ के आईजी नरेंद्र सिंह बुदेला ने कहा कि ऑपरेशन जारी है। सरकार ने घोषणा की है कि घटना में 261 लोगों की मृत्यु हुई है और 900 से अधिक लोग घायल हुए हैं। उम्मीद है कि आज शाम तक ये ऑपरेशन खत्म हो जाए। उसके बाद हम पूरे आकंड़े बता पाएंगे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं। आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं।

अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेंजे।