अखिलेश-ममता की जनसभा में शिवपाल बोले- भाजपा को हराने के लिए मतभेद किया खत्म

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। वाराणसी में यूपी विधानसभा चुनाव का ग्रैंड फिनाले होगा, जब पूर्वांचल के सात जिलों में सात मार्च को सातवें और अंतिम चरण का मतदान होगा। इसके लिए सभी दलों के दिग्गजों ने ताकत झोंक दी है। सभी दलों के दिग्गजों ने वाराणसी को ही केंद्र बनाया है। रिंग रोड किनारे ऐढ़े गांव में आज सपा गठबंधन की रैली है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के प्रमुख शिवपाल यादव ने कहा कि जनता के कहने पर और भाजपा को हराने के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ मतभेद खत्म किए हैं। उन्होंने कहा कि अब जनता की बारी है कि भाजपा को सत्ता से हटाएं।

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने अपने अंदाज में भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने महंगाई और बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों पर भाजपा को घेरा। कहा कि जब मैं अरविंद राजभर के नामांकन में जा रहा था तब भाजपा के गुंडों ने हमारे ऊपर जानलेवा हमला किया। मैंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा मैं रहूं या न रहूं सामाजिक न्याय के आंदोलन को जारी रखना।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, अखिलेश यादव और जयंत चौधरी संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जयंत चौधरी और सांसद जया बच्चन भी आ चुकी हैं।