इन बाइक सवारों ने शिक्षिका के गले से उड़ाई है सोने की चेन, पहचानते हो तो करें सूचित

अपराध झारखंड
Spread the love

आनंद कुमार सोनी

लोहरदगा। इन बाइक सवारों ने शिक्षिका के गले से सोने की चेन उड़ाई है। इसे पहचानते हो तो सूचना दें। घटना 2 जून की सुबह लोहरदगा के न्‍यू रोड स्थित पर्ल होटल के समीप की है। छिनतई करने वाले सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गए हैं।

सामाजिक विचार मंच के मुताबिक शुक्रवार की सुबह लगभग 6.15 बजे छत्तर बगीचा निवासी और सेवानिवृत्त बैंक मैनेजर एन कुजूर अपनी शिक्षिका धर्मपत्नी पुष्पा बाखला को रेलवे स्टेशन बाइक से छोड़ने के लिए जा रहे थे। इस बीच न्यू रोड पर्ल होटल के समीप लाल रंग की मोटरसाइकिल से दो युवक पीछा करते हुए आए। उनकी पत्नी के गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए।

कुजूर ने बताया कि उन्‍होंने बाइक का पीछा किया। छिनतई करने वाले न्यू रोड कादिर लेन की ओर भाग गए। बाइक पर पीछे बैठा हुए युवक लाल और सफेद रंग की शर्ट पहने हुए था। उसने दोनों हाथ से बाइक के नंबर प्लेट को ढंक कर रखा था, ताकि पहचान नहीं हो सके।

इसके बाद पूर्व बैंक मैनेजर ने इसकी लिखित सूचना सदर थाने को दी। पूर्व बैंक मैनेजर एवं सामाजिक विचार मंच के संयोजक एन कुजूर ने कहा कि जहां ये घटना घटी है, वहां दर्जनों सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। अगर प्रशासन त्वरित कार्रवाई करेगा तो इन अपराधियों का तुरंत पता चल जाएगा। उसे पकड़ा जा सकेगा। इस तरह की घटना की पुनरावृत्‍ति‍ को रोका जा सकेगा।

सामाजिक विचार मंच के संयोजक कवलजीत सिंह ने लोगों से अपील की है कि इसे पहचानने वाले पुलिस को सूचना दे। वे मोबाइल नंबर 9334302674 पर भी सूचना दे सकते हैं। उन्हें उचित पुरस्कार भी दिया जाएगा। नाम गुप्त रखा जाएगा।