सुपरहिट भोजपुरी गाना ‘लॉलीपॉप लागेलू’ को किया गया रीक्रिएट, देखें यहां

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। सुपरहिट भोजपुरी गाना ‘लॉलीपॉप लागेलू’ को रीक्रिएट किया गया है। वेब-सीरीज यूपी 65 के निर्माताओं ने रिक्रिएटेड वर्जन रिलीज किया है।

दीप्तरका बोस द्वारा गाया और रिक्रिएट किए गए इस गाने की मूल रचना विनय विनायक की है। यह गीत कॉलेज जीवन के सार को समाहित करता है।

जियो स्टूडियोज, निखिल सचान की बेस्टसेलिंग हिंदी किताब यूपी 65 को एक वेब-सीरीज में लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह  8 जून से जियो सिनेमा पर मुफ्त स्ट्रीमिंग शुरू करेगी।

बनारस शहर की यूनिवर्सिटी के छात्रों के इर्दगिर्द घूमती ‘यूपी 65’ दर्शकों को आईआईटी जैसे कई कॉलेज छात्रों की दूसरी दुनिया में ले जाती है, जो हंसाती भी है। कही ना कही दिल को छू जाती है।

वाराणसी में फिल्माई गई यह दिलचस्प मजेदार कहानी हमें आईआईटी, बीएचयू के स्टूडेंट्स के जीवन में छिपे हुए कई राज का खुलासा करती है। इसमें दोस्तों की दोस्ती, किशोरवस्थ रोमांस (और ब्रेकअप) का एक रमणीय मिश्रण तथा भारत के भीतरी इलाकों से इन पेचीदा ‘प्रतिभाओं’ की रोजमर्रा की मस्ती को दर्शाती है।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ज्योति देशपांडे, आकाश चावला और अरुणव जॉय सेनगुप्ता (फ्रेश लाइम फिल्म्स) द्वारा निर्मित यूपी65 वेबसीरीज गगनजीत सिंह द्वारा निर्देशित है। दर्शक 8 जून से जियो सिनेमा पर मुफ्त में देख सकेंगे।

नीचे देखें गाना

https://youtu.be/Uso4SqT6pzQ