शिक्षा विभाग में काम कराने के लिए मांगे जा रहे पैसे तो यहां करें शिकायत

झारखंड
Spread the love

रांची। आम धारणा है कि सरकारी कार्यालय में काम जल्‍द नहीं होता है। लोगों को परेशान किया जाता है। काम करने के लिए पैसे की मांग की जाती है। इस तरह के मामले को लेकर माध्‍यमिक शिक्षा निदेशालय सख्‍त हो गया है। लोगों की शिकायत दर्ज करने के लिए टेलीफोन नंबर जारी किया है।

माध्यमिक शिक्षा निदेशालय ने इसे लेकर आम सूचना जारी किया है। इसमें कहा है कि निदेशालय के अंतर्गत संलग्न क्षेत्रीय शिक्षा उप निदेशक के कार्यालय और जिला शिक्षा पदाधिकारी के ऑफिस में पदाधिकारी, कर्मी या दलाल तत्वों द्वारा विभिन्न कार्यों के लिए परेशान एवं अवैध वसूली करने के संबंध में निदेशालय के दूरभाष संख्या- 0651-2400973 और 0651-2446363 से सीधा संपर्क करें। इसकी शिकायत की सूचना साक्ष्यों सहित उपलब्ध करायी जा सकती है। इसमें कहा गया है कि शिकायतकर्ता का नाम गुप्त रखा जायेगा।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं। आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेंजे।