फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ने रांची कोर्ट में किया सरेंडर, 21 जून को दोबारा से हाजिर होने का निर्देश, जानें पूरा मामला

झारखंड
Spread the love

रांची। बड़ी खबर यह आ रही है कि शनिवार को फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल को धोखाधड़ी केस में रांची की अदालत में हाजिर होना पड़ा। राहत की बात ये है कि एक्ट्रेस को धोखाधड़ी मामले में जमानत मिल गई है। हालांकि, कोर्ट ने उन्हें 21 जून को दोबारा से पेश होने का निर्देश दिया है।

अमीषा पटेल पर रांची के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने चेक बाउंस होने, धोखाधड़ी और धमकी देने का आरोप लगाया था। अमीषा पर आरोप है कि उन्होंने एक फिल्म के प्रमोशन और पब्लिसिटी के लिए रांची के रहने वाले फिल्ममेकर अजय कुमार सिंह से 2.5 करोड़ रुपये लिए थे।

फिल्म पूरी होने के बाद ब्याज समेत पैसे वापस करने थे, लेकिन 2013 में शुरू हुई ये फिल्म पूरी नहीं हो रही थी। लिहाजा अजय सिंह ने अपने पैसे वापस मांग लिए थे। अमीषा पर आरोप है कि उन्होंने अजय कुमार सिंह के पैसे नहीं लौटाए। 

अजय कुमार सिंह की वकील विजया लक्ष्मी श्रीवास्तव ने बताया कि फिलहाल उन्हें जमानत मिल गई है, लेकिन कोर्ट ने 21 जून को दोबारा हाजिर होने का निर्देश दिया है। वहीं, एक्ट्रेस अमीषा पटेल की तरफ से उनके अधिवक्ता जयप्रकाश ने पक्ष रखा।

बता दें कि धोखाधड़ी और चेक बाउंस मामले में कई बार अमीषा पटेल के नाम समन जारी हो चुका है, लेकिन वो कोर्ट में हाजिर नहीं हो रही थीं। बाद में कोर्ट ने उनके खिलाफ वारंट जारी किया था।

फिल्ममेकर अजय कुमार सिंह ने अपने पुराने बयान में बताया था कि अमीषा पटेल ने 2.5 करोड़ रुपए फिल्म ‘देसी मैजिक’ की मेकिंग और पब्लिसिटी के लिए लिये थे। फिल्म की शूटिंग 2013 से शुरू हुई थी, लेकिन अब तक ये फिल्म रिलीज नहीं हुई। इसे देखते हुए अजय कुमार ने अपने पैसे अमीषा पटेल से मांगे, तो वो पैसे देने की बात को टालने लगीं।  

दबाव बनाने पर उन्होंने ढाई करोड़ का चेक दे दिया, लेकिन वो बाउंस हो गया। इसके बाद अजय सिंह ने कोर्ट में मुकादमा दर्ज कराया था। इसी मामले को लेकर अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का केस चल रहा है। अब देखना है कि 21 जून को कोर्ट इस मामले में क्या फैसला सुनाती है।