BIHAR: वैशाली में नाबालिग बच्ची से 5 लड़कों ने किया गैंगरेप, फिर पिला दिया ‘जहर’, स्थिति बेहद नाजुक

बिहार देश
Spread the love

वैशाली। बिहार में गिरती कानून व्यवस्था से आम लोगों का रहना दूभर होता जा रहा है। अपराध का बढ़ता ग्राफ यह बता रहा है कि यहां जंगल राज की वापसी हो चुकी है। ताजा मामला बिहार के वैशाली जिले का है।

यहां एक नाबालिग बच्ची से 5 लड़कों ने गैंगरेप (Vaishali Gangrape Case) किया। इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को कीटनाशक पिलाकर मारने की कोशिश की। घटना बलिगांव थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

बताया जा रहा कि नाबालिग बच्ची से पहले पांच लड़कों ने दुष्कर्म किया फिर उसे कीटनाशक दवा पिला दी। परिजनों को जैसे ही बच्ची के बारे में पता चला, तो उसे तुरंत इलाज के लिए पातेपुर अस्पताल ले गए। वहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सनसनीखेज कांड के बाद बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही। उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना के बारे में बताया गया कि बच्ची देर रात बाथरूम जाने के लिए उठी थी। इसी बीच पांच की संख्या में आए आरोपियों ने बच्ची का मुंह दबाकर अपने साथ ले गए।

आरोपी उसे पास के आम बगीचे में ले गए, जहां सभी ने बारी-बारी से उसके साथ जबरदस्ती की। फिर उसे कीटनाशक दवा पिला कर मौके से फरार हो गए। बच्ची किसी तरह अपने घर पहुंची और अपनी दादी को सारी घटना बताई।

बताया जा रहा कि पीड़िता के माता-पिता पटना में रहते हैं। पिता गार्ड की नौकरी करते हैं। घटना की सूचना के बाद पिता तुरंत ही गाड़ी बुक करके घर पहुंचे और बली गांव थाना पुलिस को घटना की सूचना दी।

इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू की। महिला पुलिस अधिकारी एंबुलेंस से बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

पूरे मामले में एसआई पल्लवी कुमारी ने बताया कि अभी बच्ची होश में नहीं है। बच्ची के बयान दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बच्चे की दादी ने बताया कि रात साढ़े 11 बजे बच्ची ने अपने पापा से फोन पर बात की।

इस दौरान उसने कहा कि पापा मेरे साथ गलत हो गया है। इसके बात बच्ची के माता-पिता पटना से वैशाली पहुंचे। पुलिस में शिकायत के बाद कार्रवाई की जा रही है।