सूटकेस लेकर थाने पहुंची लड़की, उसकी बात सुन पुलिस रह गई हैरान

अन्य राज्य अपराध देश
Spread the love

बेंगलुरु। दिल दहला देने वाली खबर बेंगलुरु से आ रही है। यहां एक कलयुगी बेटी अपनी मां की जघन्य हत्या करने के बाद शव को सूटकेस में भरकर थाने पहुंच गयी। मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि 39 वर्षीय सेनाली सेन के खिलाफ कथित तौर पर अपनी मां की हत्या कर शव को ट्रॉली बैग में भरने के आरोप में मामला दर्ज़ किया गया है। 

यह घटना बेंगलुरु के एक आवासीय अपार्टमेंट में हुई है। उन्होंने आगे कहा कि शव को कल थाने लाया गया और बेटी सेनाली सेन (39) के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज़ किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस के समक्ष युवती ने कबूल किया कि उसी ने अपनी मां की हत्या की है। हत्या का कारण बताते हुए उसने कहा कि, उसकी अपने मां से हमेशा लड़ाई होती रहती थी। इस कबूलनामे के बाद पुलिस ने तुरंत युवती को गिरफ्तार कर लिया। 

ऐसा भी बताया जा रहा है कि इससे पहले कि पुलिस वाले मामले को लेकर कुछ पूछते, युवती ने ही खुद बोलना शुरू कर दिया। उसने बताया कि वह एक फिजियोथेरेपिस्ट है। उसके और मां के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े होते रहते थे।

बाद में युवती ने पुलिस को बताया कि उसने तंग आकर अपनी मां की हत्या कर दी। वह भागना नहीं चाहती थी। इसलिए उसने मां के शव को सूटकेस में डाला और थाने पहुंच गयी। 

युवती ने यह भी बताया कि, वह मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। यहां वह अपने पति, सास और मां के साथ रहती है। खबरों की मानें, तो जब युवती ने इस खूनी वारदात को अंजाम दिया, तब उसका पति घर पर नहीं था। ना ही सास को इसकी भनक उसने लगने दी। सास दूसरे कमरे में थीं।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी फिजियोथेरेपिस्ट को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मामले को लेकर उससे पूछताछ जारी है। पुलिस के अनुसार इस पूछताछ के बाद और भी कई बड़ी जानकारी सामने आ सकती है।