कंपनियों में अल-कबीर पॉलिटेक्निक के 437 विद्यार्थियों का चयन

झारखंड
Spread the love

जमशेदपुर। अल-कबीर पॉलिटेक्निक के 437 विद्यार्थियों का चयन विभिन्न उद्योग और कंपनियों ने किया है। ऑनलाइन एवं ऑफलाइन परीक्षा के माध्यम से उनका चयन किया गया है। ये विद्यार्थी शैक्षणिक सत्र 2022-23 में 2019 एवं 2020 बैच के हैं।

पिछले कई महीनों से कैंपस सेलेक्शन चल रहा था। इसके तहत उक्‍त सत्र के यांत्रिकी, विद्युत, सिविल इंजीनियरिंग, कंप्यूटर एवं इंजीनियरिंग और इलेक्ट्रॉनिक्स एवं संचार विभाग के अनेक विद्यार्थियों का चयन संस्थान के ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट सेल के तत्वावधान में किया गया।

संस्थान के प्राचार्य वारिस सरवर इमाम, सभी विभागों के प्रभारी एवं प्लेसमेंट प्रभारी मो मकसूद आलम ने चयनित विद्यार्थियों को डिप्लोमा इंजीनियर ट्रेनी व जूनियर इंजीयर के पद पर चयनित होने के लिए शुभकामनाएं दी।

प्राचार्य ने छात्र-छात्राओं को सदैव कड़ी मेहनत करते रहने का संदेश दिया। विभागों के प्रमुख मो अब्दुल ताहिर खान, श्रीमती पी वीणाशीला राव, मो आबिद हुसैन, मो शहाबुद्दीन अंसारी एवं मो शाहनवाज आलम ने सभी चयनित विद्यार्थियों की सफलता के लिए बधाई दी।

संस्थान की गवर्निंग बॉडी एवं मैनेजमेंट ने कहा कि विद्यार्थियों की यह सफलता संपूर्ण कॉलेज टीम के अथक प्रयास का परिणाम है। ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट सेल के प्रमुख के अनुसार प्लेसमेंट की प्रक्रिया चल रही है, जिनमें कई उम्मीदवारों के सफल होने की उम्मीद है।