जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद, इलाके में इंटरनेट बैन

अन्य राज्य देश
Spread the love

जम्मू-कश्मीर। बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर के राजौरी से आ रही है। यहां सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शुक्रवार को मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद हो गए हैं और चार जख्मी हो गए हैं। वहीं कुछ आतंकियों के मारे जाने का भी अनुमान है। 

फिलहाल इलाके में ऑपरेशन जारी है। सुरक्षा के लिहाज से जिले में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। वहीं घायल जवानों को इलाज के लिए हेलीकॉप्टर से ले जाया गया है। 

जानकारी के अनुसार खराब मौसम और लगातार बारिश के बीच यह मुठभेड़ हो रही है। जम्मू क्षेत्र में भाटा धूरियन के तोता गली इलाके में आतंकियों ने सेना के जवानों पर घात लगाकर हमला कर दिया था। इसके बाद इलाके में छुपे आतंकियों को बाहर निकालने के लिए लगातार यह ऑपरेशन जारी है।

केंद्रीय एजेंसियों के मुताबिक, घाटी में अभी 50 सक्रिय आतंकी, 20-24 विदेशी आतंकी और 30-35 आतंकी स्थानीय हैं डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि हमने चारों तरफ से आतंक के इको सिस्टम को घेर लिया है चाहे वह पत्थरबाजों पर कार्रवाई हो या अलगाववादी, फाइनेंसरों पर कार्रवाई हो या सीमा पार से ड्रोन के जरिए आने वाले हथियारों को जब्त करना हो साल 2017 में जब आतंकियों की संख्या 350 थी, अब उनकी संख्या दहाई में आ गई है