मनीष सिसोदिया की गर्दन पकड़कर दौड़ाते हुए ले गई दिल्ली पुलिस, देखें वीडियो

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। बड़ी खबर दिल्ली से आयी है। पुलिस ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया। इस दौरान जैसे ही सिसोदिया ने केंद्र सरकार के ऑर्डिनेंस पर बोलना शुरू किया, तो दिल्ली पुलिस ने उन्हें दबोच लिया और गर्दन पकड़कर ले गई।

यह वीडियो वायरल हो गया है और आप के नेता इसे ट्वीट कर रहे हैं। दिल्ली के सीएम ने कहा कि क्या इसके लिए दिल्ली पुलिस को ऊपर से कोई आदेश मिला था।

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली शराब नीति के मामले में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को 1 जून तक के लिए बढ़ा दिया है। पर पेशी के दौरान जो घटना घटी, उस पर आम आदमी पार्टी के नेता बौखला गए हैं।

दिल्ली पुलिस द्वारा मनीष सिसोदिया को ले जाने का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल है। यह वीडियो शेयर करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि क्या पुलिस को इस तरह से मनीष जी के साथ दुर्व्यवहार करने का अधिकार है। क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए ऊपर से आदेश मिले हैं।

दिल्ली पुलिस पर आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है और आप नेता आतिशी ने ट्वीट करते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस का यह काम चौंकाने वाला है। दिल्ली पुलिस को ऐसे अधिकारी को तुरंत सस्पेंड कर देना चाहिए। आप के कई नेता इस वीडियो क्लिप को ट्वीट कर रहे हैं और दिल्ली पुलिस पर आरोप मढ़ रहे हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित आम आदमी पार्टी के नेताओं के आरोप पर दिल्ली पुलिस ने भी जवाब दिया है। दिल्ली पुलिस ने ऐसे आरोपों को दुष्प्रचार करार दिया है। पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि वीडियो द्वारा प्रचारित पुलिस की प्रतिक्रिया सुरक्षा की दृष्टि से अनिवार्य थी।