coal india

Coal India : जेबीसीसीआई की बैठक 19 मई को, कामगारों की जगी उम्‍मीद

अन्य राज्य देश
Spread the love

Coal India : कोलकाता। जेबीसीसीआई की 10वीं बैठक 19 मई को कोलकाता में होगी। इसकी सूचना कोल इंडिया के मुख्‍य प्रबंधक राजर्षि धर ने 5 मई को जारी की। इसकी जानकारी प्रबंधन सहित सभी यूनियनों को दी है।

सूचना के मुताबिक बैठक 11 बजे से होगी। बैठक होने की सूचना मिलते ही कामगारों में एक बार फिर वेतन समझौते को लेकर उम्‍मीद जग गई है। पिछली बैठक का कोई सार्थक परिणाम सामने नहीं आने से वे निराश हो गए थे।

बैठक में प्रबंधन की ओर से कोल इंडिया चेयरमैन प्रमोद अग्रवाल, डीपी विनय रंजन, निदेशक वित्‍त देबाशीष नंदा, एसईसीएल के सीएमडी पीएस मिश्र, ईसीएल के सीएमडी एपी पंडा, सीसीएल के सीएमडी पीएम प्रसाद, डब्‍ल्‍यूसीएल के सीएमडी मनोज कुमार, बीसीसीएल के सीएमडी समिरन दत्ता, एनसीएल के सीएमडी भोला सिंह, एमसीएल के डीपी केशव राव, एसईसीएल के डीएफ जी श्रीनिवासन, एसीसीएल के सीएमडी एन श्रीधर औन निदेशक एन बलराम रहेंगे।

इसी तरह यूनियन में बीएमएस की ओर से के लक्ष्‍मारेड्डी, सुरेंद्र कुमार पांडेय, सुधीर एच धुरडे, केपी गुप्‍ता, एचएमएच की ओर से नाथुलाल पांडेय, सिद्धार्थ गौतम, शिव कांत पांडेय, शिव कुमार यादव, एटक की तरह से रमेंद्र कुमार और वी सीथारमैय्या, सीटू की अरे से डीडी रामानंदन, अरूप चटर्जी और सुजीत भट्टाचार्य, इंटक की ओर से कुमार जयमंगल, एसक्‍यू जमा, सौभाग्‍य प्रधान और बी जनक प्रसाद मेन मेंबर के तौर पर रहेंगे।