सीएम योगी ने ‘The Kerala Story’ को लेकर की बड़ी घोषणा

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

लखनऊ। फिल्‍म ‘The Kerala Story’ को लेकर देश भर में बवाल मचा हुआ है। फिल्‍म रिलीज होने के बाद से ही यह चर्चा में है। फिल्‍म ने सफलता के कई कीर्तिमान स्‍थापित किए हैं। लगातार बेहतर कलेक्‍शन कर रही है।

तामिलनाडु में अघोषित बैन था। मल्‍टीप्‍लेक्‍स ने आपसी समझौते के तहत फिल्‍म को नहीं चलने का निर्णय लिया। उनका कहना था कि मूवी कलेक्‍शन नहीं निकाल रही है।

इस बीच पश्चिम बंगाल में राज्‍य सरकार ने फिल्‍म को बैन करने का निर्णय लिया है। मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग होने पर राज्‍य की शांति व्‍यवस्‍था खराब हो सकती है। उन्‍होंने राज्‍य के मुख्‍य सचिव को निर्देश दिया है कि इस आदेश का उल्‍लंघन करने वालों पर सख्‍य कार्रवाई हो।

झारखंड में भी फिल्‍म को बैन करने की मांग कांग्रेस के जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी ने की है। उन्‍होंने सीएम को लिखे पत्र में कहा है कि चुनाव से पहले भाजपा इस तरह की मूवी रिलीज कर लोगों का ध्‍यान भटकाना चाहती है। भाजपा जात-पात और धर्म को बीच में लाकर लोगों को बांटना चाहती है। उधर, रांची से भाजपा सांसद संजय सेठ ने इसे राज्‍य में टैक्‍स फ्री करने की मांग की है।

इस बीच ‘The Kerala Story’ स्‍टोरी को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने बड़ी घोषणा की है। उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘The Kerala Story’ उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री की जाएगी।’