मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने किया निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान

अन्य राज्य देश
Spread the love

गोवा। गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने बीजेपी से टिकट न मिलने के बाद निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। बागी तेवर अपनाते हुए उत्पल पर्रिकर बीजेपी प्रत्याशी पर सवाल उठाए हैं। कहा कि अब समय आ गया है कि मैं अपने पिताजी के मूल्यों के साथ खड़ा रहा रहूं। मैंने बीजेपी को यह समझाने का भरपूर प्रयास किया कि मुझे कार्यकर्ताओं का समर्थन प्राप्त है, लेकिन यहां टिकट एक अवसरवादी उम्मीदवार को दे दिया गया है। मैं निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा।

गौरतलब है कि बीजेपी ने गोवा की अपनी लिस्ट में उत्पल को उम्मीदवार नहीं बनाया था। आम आदमी पार्टी ने उत्पल को अपनी पार्टी से टिकट देने और मौजूदा प्रत्याशी को वापस लेने की पेशकश भी की थी। हालांकि उत्पल ने बिना किसी पार्टी के समर्थन के ही मैदान में उतरकर अपनी ताकत दिखाने का फैसला किया है।

गोवा में बीजेपी सरकार के मंत्री विश्वजीत राणे ने कहा था कि “सिर्फ इसलिए कि आप किसी के बेटे हैं, बीजेपी किसी का समर्थन नहीं करेगी। उत्पल को बीजेपी के साथ काम करना चाहिए, सीखना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ाने का मतलब यह नहीं है कि टिकट दिया जाएगा।