BIHAR में बेखौफ अपराधियों ने BDO साहब की सरकारी गाड़ी कर ली चोरी, पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद, जानें विस्तार से

बिहार देश
Spread the love

मुजफ्फरपुर। लोक गायक नेहासिंह राठौर का यह गाना बिहार में का बा…जंगल राज के आहट बा…यह सच होता दिख रहा है। यहां की गिरती कानून व्यवस्था से अपराधी बेखौफ हो गए हैं और जनता त्राहि-त्राहि कर रही है।

बिहार के मुजफ्फरपुर के मोतीपुर प्रखंड में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने पुलिस की भी नींद उड़ा दी है। इलाके के बेखौफ हुए अपराधियों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी (BDO) प्रशांत कुमार की सरकारी गाड़ी चोरी कर ली। बताया जा रहा है कि ये पूरी घटना उनके कोल्हुआ पैगम्बरपुर स्थित आवास पर हुई है। गाड़ी पर बोर्ड लगा हुआ है। घटना शनिवार देर रात की है।

मामले को लेकर बीडीओ के चालक सुनील कुमार ने अहियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। इसमें अज्ञात चोरों को आरोपित किया है। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की, तो एक युवक की तस्वीर उसमें कैद मिली है। इसके आधार पर चोर को चिन्हित किया जा रहा है।

मोतीपुर बीडीओ प्रशांत कुमार ने बताया कि शनिवार को ड्यूटी खत्म करने के बाद वह अपने कोल्हुआ पैगंबरपुर स्थित आवास के बगल में खाली जमीन पर गाड़ी लगाकर अंदर चले गए। रविवार को सुबह उठने पर उनकी सरकारी गाड़ी सूमो गायब थी। काफी खोजबीन के बाद पता नहीं चला। थाने पर इसका आवेदन दे दिया गया है।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच सीसीटीवी भी जांच की है, जिसमे सुबह तीन बजे एक युवक गाड़ी लेकर जाते दिखा है। अहियापुर थानेदार अरुण कुमार ने बताया कि सीसीटीवी में चोरी की घटना कैद हो गई है। चोर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पहचान कर छापेमारी करेगी।

मामले में थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि पूरी घटना सुबह तीन बजे के आसपास हुई है। शातिर चोरों ने गाड़ी का लॉक खोलने के लिए मास्टर की का इस्तेमाल किया है। इसके बाद गाड़ी स्टार्ट करके वो भाग निकले। पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है। पुलिस वीडियो में दिखे व्यक्ति की पहचान कर रही है। मामले में जल्द गिरफ्तारी होगी।