JHARKHAND: आरोपी को पकड़ने गई पुलिस के पैरों से कुचलकर नवजात की मौत, फिर…

झारखंड
Spread the love

गिरिडीह। बड़ी और दुखद खबर गिरिडीह जिले से आ रही है। यहां देवरी थाना अंतर्गत एक नवजात बच्चे की मौत पुलिस के पैरों से कुचलकर हो गयी है। घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

दरअसल, आरोपी को पकड़ने एक घर में छापेमारी करने गयी देवरी पुलिस की टीम में शामिल पुलिसकर्मी के पैर से दब जाने से चार दिन पूर्व जन्म लिए एक नवजात बच्चे की मौत हो गई।

यह घटना देवरी थाना क्षेत्र के कोशोगोंदोदिघी गांव की है। घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी संगम पाठक घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके बाद नवजात के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया गया है।

इधर मृतक बच्चे की मां नेहा देवी पति रमेश पांडेय के मुताबिक बुधवार की अहले सुबह तीन बजे देवरी थाना की पुलिस टीम उसके घर पहुंची थी। पुलिसकर्मियों के द्वारा उनके ससुर भूषण पांडेय को ढूंढ़ा जा रहा था। छापेमारी के दौरान पुलिस कर्मियों के उसके कमरे में प्रवेश हो जाने पर कमरे में मौजूद सदस्य बाहर निकल गए। वहीं, उसका चार दिन पूर्व में जन्म लिया बच्चा घर के चौकी पर सो रहा था। पुलिस के कमरे से बाहर निकलने के बाद कमरे के अंदर बच्चे के पास गयी थी। बच्चे के शरीर में किसी प्रकार की गतिविधि नहीं थी। परिजनों का कहना है कि पुलिसकर्मी के पैर से दब जाने से मासूम की मौत हो गयी है। मासूम की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने पुलिस जवान पर आरोप लगाया है। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।