बाप रे बाप ! बिजली के पोल पर चढ़ गई दूल्हे को लेकर जा रही कार, फिर…

बिहार देश
Spread the love

मोतिहारी। शुक्रवार को सड़क हादसे की हैरान कर देने वाली तस्वीर बिहार के पूर्वी चंपारण से सामने आई है। तस्वीर देखकर सभी हैरान परेशान हैं कि इसमें सवार लोगों का क्या हाल हुआ होगा।

दरअसल, दुर्घटना का शिकार बनी कार में दूल्हा समेत आधा दर्जन बाराती सवार थे। स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी में फंसे सभी बाराती और दूल्हे को निकाल लिया गया। लेकिन घटना स्थल पर पहुंचने वाला हर आदमी यह देख कर हैरान रहा कि सड़क पर चलने वाली कार बिजली के पोल पर कैसे चढ़ गई।

बता दें कि,  पूर्वी चंपारण के कुण्डवा चैनपुर थाना क्षेत्र के जगीरहा चौक के पास दूल्हे की गाड़ी अनियंत्रित होकर बिजली के पोल में टकरा गई। पोल में ठोकर मारते हुए पोल के उपर पलट गयी। लेकिन अजीबोगरीब तरीके से कार का पिछला भाग पोल के सहारे उपर की ओर चढ़ गया। घटना गुरुवार रात्रि दस बजे के करीब की है। इस हादसे में आधा दर्जन बाराती घायल हो गए।  

घटना के चश्मदीद पंचायत समिति सदस्य रंजीत यादव ने बताया कि हम लोग दरवाजे पर थे। तभी जोरदार टक्कर की आवाज आयी। दौडकर आये, तो देखा कि दूल्हे सहित करीब आधा दर्जन बाराती गाड़ी में फंसे हुए थे। तुरंत घटना की सूचना कुण्डवा चैनपुर पुलिस को देते हुए बचाव कार्य शुरू किया गया। ग्रामीणों के सहयोग से सभी को गाड़ी से निकालकर घोड़ासहन अस्पताल भेजा गया।

घटना की सूचना पाकर चैनपुर थाने के दारोगा  मुकेश कुमार  और एएसआई सुनील कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया और घायलों को अस्पताल भेज दिया।  जानकारी मिली कि बारात जितना थाना क्षेत्र के सेमरी कोदरकट से झरौखर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर जा रही थी।

सुंदरपुर के भीखर पासवान के पुत्री खुशबू की शादी थी। सूचना पर वधु पक्ष के लोगों ने पहुंचकर लड़के को ले जाकर शादी सम्पन्न कराई। घटना में एक बच्ची के मरने की भी चर्चा है। बिजली विभाग के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं।