आनंद मेला की आय से खुशियां बांटेगी अर्पिता महिला मंडल

झारखंड
Spread the love

रांची। अर्पिता महिला मंडल के सौजन्य सीसीएल के गांधीनगर कालोनी स्थित क्रीडांगन में 26 फरवरी को ‘आनंद मेला’ का आयोजन किया गया। सीसीएल के सीएमडी पीएम प्रसाद ने मेले का उद्घाटन किया। इससे होने वाली आय को चैरिटी के लिए दान किया जाएगा।

सीएमडी और निदेशकों ने विभिन्न परियोजना क्षेत्रों द्वारा लगाए गए स्टॉल का भ्रमण किया। प्रतिभागियों को प्रोत्साहित भी किया। इस अवसर पर सीसीएल के निदेशक (कार्मिक) हर्ष नाथ मिश्र, निदेशक (वित्त) पीके मिश्रा सपरिवार मौजूद थे।

अर्पिता महिला मंडल की अध्यक्ष श्रीमती विमला प्रसाद ने भी कई स्टालों का उद्घाटन कर प्रोत्साहित किया। श्रीमती प्रसाद के साथ श्रीमती इंदु मिश्रा, ऑफिस बीयर्स एवं अर्पिता महिला मंडल के सदस्य भी उपस्थित थीं।

इस मेले में सीसीएल के विभिन्न क्षेत्रों और परियोजना क्षेत्र की महिलाओं द्वारा स्टॉल लगाकर हस्तशिल्प और खाने पीने की चीजों का विक्रय किया गया। इसके अतिरिक्त मेले में गेम जोन और सांस्कृतिक कार्यक्रम की व्यवस्था थी। मेले का मुख्य आकर्षण लकी ड्रॉ था। प्रथम पुरस्कार में विजेता को उपहार स्वरूप ई-स्कूटी दी गई।

सीसीएल के प्रत्येक परियोजना क्षेत्र से आई महिला मंडल ने पहचान के रूप में एक खास रंग का परिधान पहन रखा था। समाज सेवा के उद्देश्य से आयोजित इस मेले से प्राप्त आय को चैरिटी के लिए दान किया जाएगा। मेले में समस्त सीसीएल परिवार और आगंतुकों ने भी भाग लिया।