TVS MOTOR ने लॉन्च की ये सस्ती बाइक, कम कीमत में देती है जबरदस्त माइलेज

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। पेट्रोल की बढ़ती कीमत से परेशान लोगों के लिए अच्छी खबर है. TVS Motor ने सोमवार को अपनी नई किफायती बाइक Metro Plus 110 का अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया है.

इस नई बाइक को कंपनी ने कई नए अपडेट दिए हैं, जो कि इसे पिछले मॉडल के मुकाबले ज्यादा बेहतर बनाते हैं. नई Metro Plus 110 को कंपनी ने बांग्लादेश के बाजार में उतारा है. 

कंपनी ने इसमें एलईडी हेडलैम्प्स, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डुअल-टोन रंगों के साथ लॉन्च किया गया है. इसकी कीमत 1.25 लाख टका (बांग्लादेशी करेंसी) रखी गई है. भारतीय रुपये में बदलने के बाद इसकी एक्स शो रूम कीमत तकरीबन 1 लाख रुपये होगी.

TVS Metro Plus 110 में 109.7cc, सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है. यह 7,500 RPM पर 8.29 bhp की पावर और 5,000 RPM पर 8.7 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है.

इसका इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से कनेक्टेड है. इस दोपहिया के रियर में ड्रम ब्रेक और फ्रंट में डिस्क या ड्रम यूनिट का विकल्प दिया गया है.

इस अवसर पर टीवीएस मोटर कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट, इंटरनेशनल बिजनेस, राहुल नायक ने कहा, “हम बांग्लादेश में नई टीवीएस मेट्रो प्लस लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं. यह हमारे लिए एक प्रमुख इंटरनेशनल मार्केट हैं.  इस मोटरसाइकिल के लॉन्च के साथ हम ग्राहकों की संतुष्टि के लिए एक नया बेंचमार्क स्थापित करेंगे.

टीवीएस ऑटो बांग्लादेश लिमिटेड के प्रबंध निदेशक जे. एकराम हुसैन ने कहा, “टीवीएस मेट्रो प्लस लोकप्रिय मोटरसाइकिल में से एक है. इसके फीचर्स टीवीएस मोटर के पोर्टफोलियो को मजबूत करती हैं.  टीवीएस मोटर कंपनी के साथ 15 वर्षों के लंबे एशोसिएसन में हमने मोपेड, मोटरसाइकिल और स्कूटर सेगमेंट कई वाहन लॉन्च किए हैं. ये सभी वाहन ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय हुए हैं.

Metro Plus 110 के इस नए अपडेटेड मॉडल को लेकर दावा किया जा रहा है कि, ये बाइक 86 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देती है. इसके पिछला मॉडल बांग्लादेश में खासा मशहूर हुआ है, कंपनी ने इसके पिछले मॉडल के तकरीबन 1.2 लाख यूनिट्स की बिक्री की है. नए अपडेट के अलावा इसमें डुअल-टोन कलर स्कीम दिया गया है.