कलाकारी फिल्म फेस्टिवल अगले 9 फरवरी 2022 को इंदौर मेंः ऋषि निकम

अन्य राज्य देश मनोरंजन
Spread the love

इंदौर। कलाकारी फिल्म फेस्टिवल का उद्देश्य दुनिया की अनकैप्ड सिनेमा को फिर से परिभाषित करने में महिला फिल्म निर्माताओं का समर्थन करना है

ऋषि निकम का अंतर्राष्ट्रीय कलाकारी फिल्म फेस्टिवल 500+ महिला फिल्म निर्माताओं की फिल्मों को बढ़ावा देगा। ये फिल्में अंग्रेजी, हिंदी, मराठी और अन्य क्षेत्रीय भारतीय भाषाओं में होंगी।महिला फिल्म निर्माताओं और जूनियर फिल्म निर्माताओं के लिए त्योहार में प्रवेश करने के लिए कोई शुल्क नहीं है।

फेस्टिवल सबमिशन दिसंबर तक चलेगा और कलाकारी फिल्म फेस्टिवल अगले साल 9 फरवरी 2022 को इंदौर एमपी में आयोजित किया जाएगा। कलाकारी फिल्म फेस्ट एक ऐसा मंच है, जो सभी कलाकारों के लिए यह शानदार अवसर प्रदान करता है। कलाकारी फिल्म फेस्टिवल कलाकार, फोटोग्राफी प्रदर्शनी और पुरस्कार समारोह लाता है। इसके माध्यम से सभी प्रतिभागियों को दुनिया भर के कार्यक्रमों में अपनी कलाकृति दिखाने का मौका मिलेगा।

ब्रिटेन-अमेरिका सहित इटली, जर्मनी, ब्राजील, फ्रांस, स्पेन, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर, स्विट्जरलैंड, तुर्की, मिस्र और दुनिया के लगभग हर देश ने अपनी कलाकृति का पंजीकरण कराया है। इसी तरह देश और दुनिया से 3000 से अधिक पंजीकरण इस प्रतियोगिता में शामिल हुए हैं। कलाकारी फिल्म फेस्ट के संस्थापक ऋषि निकम ने कहा कि इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य भारत के उन कलाकारों को एक मंच प्रदान करना है जिनके पास विश्व स्तर पर अपनी प्रतिभा और कला को प्रदर्शित करने का माध्यम नहीं है।

इस प्रकार, कलाकारी भारतीय कला को फैलाने में मदद करता है। हम चाहते हैं कि हमारे कलाकारों को पहचान मिले। इस उत्सव में कारीगरों के लिए कोई पंजीकरण शुल्क नहीं है। यह जानकारी प्रिया यादव ने उपलब्ध करायी है।