अब ऑनलाइन समाधान पोर्टल पर समस्‍या दर्ज कर सकते हैं कर्मी

झारखंड
Spread the love

  • सीसीएल में ‘ऑनलाइन समाधान पोर्टल’ का शुभारंभ

रांची। कोल इंडिया की सहायक कंपनी सीसीएल ने कर्मियों की सुविधा के लिए अच्‍छी पहल की है। कंपनी में ‘ऑनलाइन समाधान पोर्टल’ का शुभारंभ किया गया। इसका उद्घाटन सीसीएल के निदेशक (कार्मिक) हर्ष नाथ मिश्र ने किया।

इस अवसर पर निदेशक (कार्मिक) ने कहा कि अब कोई भी अपनी समस्‍या ऑनलाइन समाधान पोर्टल पर दर्ज कर सकता है। उसे ऑनलाइन ट्रैक (जानकारी) किया जा सकता है। कर्मियों द्वारा दर्ज समस्‍याओं का निपटारा समयबद्ध रूप से किया जायेगा।

ज्ञातव्‍य हो कि सीसीएल सीएमडी पीएम प्रसाद के मार्गदर्शन में कंपनी को ‘जीरो ग्रीवांस कंपनी’ बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। विगत कुछ वर्षों से कंपनी में कर्मी सहित स्‍टेकहोल्‍डर्स की समस्याओं का निवारण करने के लिए और पूरी प्रणाली में पारदर्शिता लाने के लिए मुख्यालय के साथ-साथ सभी क्षेत्रों में समाधान केंद्र का संचालन किया जा रहा है।

कर्मी समाधान केन्‍द्र के टोल फ्री नंबर 18003456501 या ऑनलाईन पोर्टल https://www.centralcoalfields.in/ccl_cmplnt/ के माध्यम से भी समस्याओं के निराकरण के लिए सम्‍पर्क कर सकते हैं।

इस अवसर पर महाप्रबंधक (समाधान) सुश्री रश्मि दयाल,  महाप्रबंधक (प्रणाली), निदेशक (कार्मिक) के तकनीकी सचिव, नवनीत कुमार, नोडल अधिकारी समाधान मुख्यालय, अंकुर मिनोचा सहित विभिन्‍न विभागों के महाप्रबंधक, विभागाध्‍यक्ष एवं क्षेत्रीय नोडल अधिकारी उपस्थित थे।