BIHAR ; कटिहार में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-ऑटो की टक्कर में 7 की मौके पर ही मौत

बिहार देश
Spread the love

कटिहार। दुखद खबर बिहार के कटिहार से आयी है, जहां भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। यह हादसा कोढ़ा थाना इलाके के दिघरी स्थित एनएच 81 पर हुआ है।

जानकारी के अनुसार, ऑटो और ट्रक के बीच हुई टक्कर में 7 लोगों की जान चली गई। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल मृतकों की पहचान की जा रही है।

खबर है कि सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। हादसे के बाद आवागमन पूरी तरह ठप हो गया है।

जानकारी के अनुसार, सभी मृतक खेरिया गांव के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि कटिहार स्टेशन से कहीं जाने के लिए निकले थे। ऑटो पर सवार होकर कहां जा रहे थे, इस बात की अभी तक जानकारी नहीं मिल पाई है। इसी दौरान दिघरी स्थित एनएच 81 पर हादसे का शिकार हो गए।

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

वहीं, घटना से नाराज होकर स्थानीय लोगों ने आगजनी कर हाईवे को जाम कर दिया है। फिलहाल मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है।