BIHAR ; बेखौफ अपराधियों ने गार्ड की हत्या कर बैंक कैश वैन से लूट लिए 15 लाख रुपए

बिहार देश
Spread the love

कैमूर। बिहार के कैमूर जिले से बड़ी खबर आयी है, जहां बेखौफ अपराधियों ने गार्ड की हत्या कर बैंक के कैश वैन से 15 लाख रुपए लूट लिए. लूट और हत्या की इस घटना के दौरान अपराधियों ने दो गार्डों से उनकी बंदूक भी छीन ली.

भभुआ के पूर्व पोखरा में दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और एटीएम गार्ड को गोली मारकर कैशवैन और एटीएम से कैश लूट लिया. गोली लगने से एटीएम के गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक गार्ड बेलावं थाना क्षेत्र के कटरा गांव निवासी स्वर्गीय बब्बन चौबे का पुत्र भानु कुमार चौबे था. उसके साथ में एक और गार्ड था, जिसका नाम फिरोज अंसारी बताया गया है. फिरोज अंसारी ने बताया कि पीएनबी बैंक से कैशवैन से पैसा लेकर पूरब पोखरा एटीएम में पैसा डालने के लिए आया था.

जैसे ही कैश वैन से बाहर पैसा वाला बैग को निकालकर एटीएम मशीन में डालने के लिए गया, तभी पहले से ही पीछे खड़े अज्ञात अपराधियों ने पिस्टल से तबातोड़ गोलियां चला दीं.

गोली लगने से मौके पर एक गार्ड की मौत हो गई, जबकि दूसरा गार्ड किसी तरह जान बचा लिया. गार्ड फिरोज अंसारी ने बताया कि दोनों गार्डों का अपराधियों द्वारा बंदूक भी लूट ली गयी है और मौके से पैसा लेकर भी अपराधी फरार हो गए हैं.

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि अपराधियों ने पीछे से आकर आंख में मिर्चा पाउडर फेंका और एटीएम के पैसे लूटकर भाग गये. आसपास के सीसीटीवी फुटेज से उनकी पहचान की जा रही है और जो भी कार्रवाई होगी, की जाएगी.