CCL : सीसीएल ‘आईसीएसआई-सीएसआर एक्‍सलेंस’ अवार्ड से सम्‍मानित

झारखंड
Spread the love

रांची। सीसीएल को ‘आईसीएसआई-सीएसआर एक्‍सलेंस अवार्ड’ से सम्‍मानित किया गया है। यह अवार्ड सीसीएल को उत्‍कृष्‍ट कॉर्पोरेट की बड़ी कंपनी श्रेणी में वर्ष 2022 के लिए प्रदान किया गया।

मुंबई में 6 जनवरी को ‘22वां आईसीएसआई नेशनल अवार्ड’ समारोह का आयोजन किया गया था। इसमें पूर्व मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति पी सदाशिवम से सीसीएल के निदेशक (कार्मिक) हर्ष नाथ मिश्र, कंपनी सचिव अमरेश प्रधान, महाप्रबंधक (सीएसआर) बालकृष्‍ण लाडी ने यह अवार्ड ग्रहण किया।

सीसीएल के सीएमडी पीएम प्रसाद ने इस उपलब्धि पर प्रसन्‍नता व्‍यक्‍त की। उन्‍होंने कहा कि सीसीएल अपने सीएसआर योजना के अंतर्गत शिक्षा, स्‍वास्‍थ्‍य, खेल आदि के क्षेत्र में उल्‍लेखनीय कार्य कर रहा है।

सीएमडी ने कहा कि केंद्रीय कोयला मंत्री प्रल्‍हाद जोशी के नेतृत्व में और सचिव (कोयला) अमृत लाल मीना एवं कोल इंडिया के अध्यक्ष प्रमोद अग्रवाल के मार्गदर्शन में सीसीएल स्‍टेकहोलडर्स के समावेशी विकास के लिए सतत प्रयासरत रहेगा।

निदेशक (कार्मिक) हर्ष नाथ मिश्र ने कहा कि यह अवार्ड निश्‍चय ही सीसीएल टीम का मनोबल बढ़ायेगा। हम सभी को इस दिशा में और अधिक उत्‍साह के साथ कार्य करने के लिए प्रेरित करेगा।