टिकटॉक स्टार अली डुलिन का 21 साल की उम्र में निधन, दर्दनाक मौत से फैंस निशब्द

दुनिया
Spread the love

अमेरिका। टिक टॉक के फैंस के लिए बुरी खबर है. पॉपुलर टिक टॉक स्टार अली डुलिन का महज 21 साल की उम्र में निधन का हो गया है. छोटी सी उम्र में अली डुलिन का दुनिया से जाना उनके चाहने वालों को निशब्द कर गया है. 

बता दें कि डुलिन सोशल मीडिया का जाना-माना चेहरा बन गई थीं. इंटरनेट  पर उन्हें स्पाइस नाम से जाना जाता था. अभी तो उन्होंने करियर की ऊंची उड़ान भरनी शुरू की थी. अभी ही उनके निधन की खबर ने सबको भावुक कर दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, टिक टॉक स्टार अली डुलिन की मौत एक कार एक्सीडेंट में हुई है. 

अली अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली थीं. कार एक्सीडेंट में उनका दुनिया से चला जाना कई लोगों की आंखें नम कर गया है. अली की दोस्त ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये उनके निधन पर शोक जताया है.

अली की फ्रेंड Ariane Avandi लिखती हैं, यकीन नहीं हो रहा है कि तुम हमें छोड़कर चली गई हो. मैं तुमसे बेहद प्यार करती थी और तुम्हें कभी नहीं भूल पाउंगी. 

अली का दोस्त ने इमोशनल पोस्ट करते हुए लिखा कि उन्होंने अपनी अचीवमेंट से Ariane को काफी प्रभावित किया था. इसलिये Ariane लिखती हैें कि अली हमेशा उनकी अच्छी दोस्त थीं और हमेशा रहेंगी. Ariane की पोस्ट के मुताबिक, अली हमेशा दूसरों को आगे बढ़ने के लिये मोटिवेट करती थीं. इसके अलावा उन्हें दूसरों को खुश रखना भी बेहद पसंद था. Ariane कहती हैं कि अली के रूप में धरती से एक एंजल चली गई है. 

21 साल की अली सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर, जिन्होंने Hooters में भी काम किया है. TikTok पर उनके 200K फॉलोअर्स थे. वो फनी वीडियोज बनाने के लिये जानी जाती हैं. अली कभी लिंप सिंक करते हुए वीडियो पोस्ट करती थीं, तो कभी डांस करते हुए नजर आतीं.

अली के वीडियोज में उनकी लाइफस्टाइल की झलक दिखती थी. अली टिकटॉक पर तो फेमस थीं ही इसके अलावा इंस्टाग्राम पर भी काफी पॉपुलर थीं.