अगले साल दर्शकों के दिलों पर छाने आएंगे ये 5 ओटीटी शो

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। वर्ष, 2022 खत्‍म होने में कुछ ही दिन रह गये हैं। नये साल का इंतजार लोग बेसब्री से करने लगे हैं। फिल्‍म इंडस्‍ट्रीज भी नए साल की तैयारी में लग गया है। दर्शकों के लिए कुछ अलग लाने का प्रयास हो रहा है।

नये साल में ओवर-द-टॉप (ओटीटी) प्लेटफार्मों पर टेलीविजन श्रृंखला को देखने की कई संभावनाएं हैं। कुछ ऐसे ही रोमांचक शो की सूची पाठकों के लिए तैयार की गई है।

स्कैम 2003 : द तेल्गी स्टोरी

स्कैम 1992 : द हर्षद मेहता स्टोरी और ढेर सारे पुरस्कार जीतने के बाद, फिल्म निर्माता स्कैम 2003 : द तेल्गी स्टोरी के साथ वापसी करेंगे। संजय सिंह के उपन्यास तेलगी स्कैम : रिपोर्टर की पत्रिका पर आधारित है। इसमें गगन देव रियार मुख्य भूमिका में हैं। इसका निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है।

गांधी

मशहूर इतिहासकार रामचंद्र गुहा की किताब गांधी बिफोर इंडिया और गांधी : द इयर्स दैट चेंज्ड द वर्ल्ड पर आधारित यह फिल्म एमके गांधी के जीवन पर बनी है। प्रतीक गांधी अभिनीत फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है।

मिर्जापुर सीजन 3

जल्द ही, हम गुड्डू भैया और कालीन भैया की लड़ाई देख पाएंगे। पंकज त्रिपाठी, अली फजल और इस शो के पहले दो सीजन की मूल स्टार कास्ट के अन्य लोग तीसरी सीजन के लिए वापस आएंगे।

मेड इन हेवन सीजन 2

भव्य भारतीय शादियों की पृष्ठभूमि पर सेट, मेड इन हेवन 2 में वेडिंग प्लानर्स तारा (शोभिता धुलिपाला) और करण (अर्जुन माथुर) के जीवन में और ड्रामा शामिल होगा।

स्कूप

निर्देशक हंसल मेहता भी ‘स्कूप’ के साथ आने के लिए तैयार हैं, जो अपराध पत्रकार जागृति पाठक के जीवन पर आधारित है। सीरीज का निर्माण मैचबॉक्स स्टूडियो द्वारा किया जाएगा।