प्रिंसिपल की छात्राओं ने झाड़ू और चप्पलों से की कुटाई, हैरान कर देने वाली वजह आयी सामने

अन्य राज्य देश
Spread the love

कर्नाटक। हैरान कर देने वाली खबर कर्नाटक के मांड्या से आयी है, यहां के कटेरी गांव में एक सरकारी स्कूल में छात्राओं ने प्रिंसिपल की झाड़ू, चप्पल और डंडों से जमकर पिटाई की।प्रिंसिपल को दौड़ाकर-दौड़ाकर पीटा।

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। प्रिंसिपल पर आरोप है कि उसने हॉस्टल की एक छात्रा के साथ छेड़खानी की। छात्रा ने अन्य छात्राओं को बताया और सारी छात्राएं लाठी-डंडे और झाड़ू लेकर पहुंचीं और प्रिंसिपल की जमकर पिटाई की।

पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रिंसिपल को गर्ल्स हॉस्टल का प्रभार दिया गया था। वह हर शाम को हॉस्टल का निरीक्षण करने के नाम पर जाता था। यहां वह छात्राओं के कमरे में जाता। उनके ऊपर बुरी नजर डालता। बाद में छात्राओं को अपने कमरे में बुलाकर परेशान करता था।

छात्राओं का आरोप है कि आरोपी प्रधानाध्यापक उन्हें अश्लील वीडियो देखने और गलत तरीके से छूने के लिए मजबूर करता था। उसने धमकी दी कि अगर उन्होंने मामले के बारे में कुछ भी किसी को बताया, तो इसका अंजाम उन्हें भुगतना पड़ेगा। वह छात्राओं के ट्रांसफर सर्टिफिकेट और उनके चरित्र प्रमाणपत्र खराब करने की धमकी भी देता था।

छात्राओं ने बताया कि उन्होंने प्रिंसिपल की गंदी करतूत वर्षों तक सहन किया। बुधवार की शाम आरोपी प्रधानाध्यापक ने एक छात्रा को छात्रावास में अपने कमरे में बुलाया और उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की। जब पीड़िता मदद के लिए चिल्लाई, तो सभी लड़कियां उसके बचाव में आईं और आरोपी को दौड़ा दिया।

छात्राओं के हाथ डंडे, लाठी, झाड़ू और चप्पल जो लगा वह उठाकर प्रिंसिपल के पीछे दौड़ पड़ीं। उन्होंने प्रिंसिपल को जमकर पीटा और उसके बाद पुलिस को सूचना दी। ग्रामीण भी छात्रावास के पास जमा हो गए और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की।

केआरएस थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और उसे हिरासत में ले लिया। गर्ल्स हॉस्टल वार्डन की शिकायत पर प्रिंसिपल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।