पंजाब के पुलिस स्टेशन पर आतंकियों ने किया रॉकेट लॉन्चर से हमला

अन्य राज्य देश
Spread the love

चंडीगढ़। अभी-अभी बड़ी खबर पंजाब से आ रही है, जहां एक बार फिर पुलिस थाने पर रॉकेट लॉन्चर से हमला किया गया है. तरनतारन जिले के थाना सरहाली के साथ लगते सांझ केंद्र में शुक्रवार देर रात रॉकेट लॉन्चर से हमला हुआ, जिसमें बिल्डिंग के शीशे टूट गए. हमला करने वाले की अब तक पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना शुक्रवार रात करीब 1 बजे की है और अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. इस साल अगस्त में पंजाब पुलिस के स्टेट इंटेलिजेंस हेड क्वार्टर मोहाली पर भी इसी तरह का रॉकेट लॉन्चर अटैक हुआ था. बाद में यह आतंकी हमला निकला था.

सरकाली में पुलिस थाने पर हमले की खबर मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए. रॉकेट लांचर थाने के लोहे के गेट से टकराया और सांझ केंद्र की ईमारत के पास जाकर गिरा, जिसके चलते ईमारत के शीशे और खिड़कियों को नुकसान पहुंचा.

हमले के दौरान एसएचओ प्रकाश सिंह के अलावा ड्यूटी अधिकारी और 8 पुलिस कर्मी थाने में मौजूद थे. इस साल जुलाई में इसी मार्ग पर एक आतंकी को आईईडी के साथ पकड़ा गया था.

अधिकारियों की मानें तो पकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई की ओर से पंजाब का माहौल बिगड़ने का लगातार प्रयास किया जा रहा है.