BIHAR ; लखीसराय में टक्कर के बाद ट्रक-स्कॉर्पियो में लगी आग, 2 लोगों की मौके पर ही मौत

बिहार देश
Spread the love

लखीसराय। बिहार के लखीसराय से बड़ी खबर आ रही है, जहां एक ट्रक और स्कॉर्पियो के बीच जबरदस्त टक्कर हुई. जिसमें स्कॉर्पियो पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि 4 लोग इस दुर्घटना में जख्मी हो गये हैं.

घटना शहर के कवैया थाना क्षेत्र अंतर्गत बाइपास पचना रोड की है. टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहनों में आग लग गयी. घटना के बाद चार दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया.

जिले के कवैया थाना क्षेत्र के पचना रोड पर शुक्रवार रात को स्कॉर्पियो और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हुई. टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गये. वहीं वाहनों में आग लग गयी और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया.

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद वाहन सड़क किनारे बिजली के खंभे से टकरा गयी, जिससे वाहन में आग लग गयी.

घटना की सूचना मिलते ही लखीसराय के एएसपी सैयद इमरान मसूद दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम यहां पहुंची. स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी के अंदर से दो लोगों को बाहर निकाला गया और स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दोनों लोगों की मौत हो गयी. बताया कि दमकल की गाड़ी को मौके पर बुलाया गया और आग पर काबू पाया गया.

इधर इस घटना में जान गंवाने वाले दो लोगों की पहचान युगल किशोर मांझी और धीरज के रूप में की गयी है. वहीं घटना के बाद ट्रक चालक फरार होने में कामयाब रहा. पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है.