KOLKATA ; शुभेंदु अधिकारी के कंबल वितरण कार्यक्रम में भगदड़, तीन महिलाओं की मौके पर मौत

अन्य राज्य देश
Spread the love

कोलकाता। बुधवार को भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी के कंबल वितरण कार्यक्रम में भगदड़ मच जाने से तीन महिलाओं की मौत हो गई है.

दरअसल, पश्चिम बर्धमान के आसनसोल में बुधवार शाम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी के कंबल वितरण कार्यक्रम में भीड़ उमड़ने से भगदड़ मच गई.

जानकारी के मुताबिक भगदड़ की चपेट में आने से तीन महिलाओं की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए हैं. घटना उस समय हुई, जब शुभेंदु अधिकारी अपना भाषण खत्म कर कार्यक्रम स्थल से चले गए.

इस कार्यक्रम का आयोजन आसनसोल के पूर्व मेयर और बीजेपी नेता जितेंद्र तिवारी ने किया था. घायलों को आसनसोल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शुभेंदु अधिकारी कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे.

इधर, इस हादसे को लेकर टीएमसी शुभेंदु अधिकारी पर हमलावर हो गई है. उसने इस हादसे के लिए नेता प्रतिपक्ष को दोषी ठहराया है. टीएमसी प्रवक्ता कुणाल घोष ने आरोप लगाते हुए कहा कि पता चला है कि बीजेपी ने पुलिस की अनुमति के बिना इस अवैध रैली का आयोजन किया. गरीबों के जीवन के साथ खिलवाड़ किया गया.

आसनसोल पुलिस के सूत्रों ने भी बताया कि बीजेपी ने इस कार्यक्रम के लिए कोई अनुमति नहीं ली थी. कुणाल घोष ने आगे कहा- मैं बीजेपी नेताओं को बताना चाहता हूं कि वे एक पागल व्यक्ति को अपनी पार्टी की बागडोर देकर क्या कर रहे हैं?

शुभेंदु अधिकारी को इस हादसे के लिए माफी मांगनी चाहिए. उन्हें इस हादसे के लिए जवाबदेह क्यों नहीं ठहराया जाना चाहिए?