BIHAR नगर निकाय चुनावः औरंगाबाद में वार्ड 29 के दो प्रत्याशी और समर्थक आपस में भिड़े, 2 गंभीर रूप से घायल, जानें आगे

बिहार देश
Spread the love

औरंगाबाद। बिहार नगर निकाय चुनाव के लिए आज रविवार की सुबह से वोटिंग शुरू हो गयी है. नगर परिषद औरंगाबाद क्षेत्र के वार्ड नंबर 29 में चुनाव प्रारंभ होने से पूर्व ही दो प्रत्याशी और उनके समर्थक आपस में भिड़ गए.

एक प्रत्याशी के समर्थकों ने दूसरे प्रत्याशी और उसके परिजनों पर हमला कर दिया. इस घटना में प्रत्याशी महेंद्र पासवान समेत तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घटना के बाद वार्ड क्षेत्र में तनाव का माहौल कायम हो गया. आनन-फानन में जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया है.

इधर घटना की सूचना पर नगर थाना की पुलिस पहुंची और पूछताछ के आधार पर फर्द बयान लिया. प्रत्याशी महेंद्र पासवान ने दूसरे प्रत्याशी पर महादलित टोली में पैसा बांटने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि जब पैसे बांटने के लिए लोगों को मना किया, तो उन लोगों ने हमला कर दिया. मामले की जांच पुलिस के द्वारा गंभीरता से की जा रही है.

औरंगाबाद के वार्ड 29 में दो प्रत्याशियों के भीड़ जाने से राजनीति गरम हो गयी है. बताया जा रहा है कि दोनों प्रत्याशियों में चुनाव प्रचार के दौरान ही आपसी तनातनी है. दोनों प्रत्याशी मारपीट के बाद भी बड़े अंतर से जीतने की बात कह रहे हैं. हालांकि दोनों प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला अब जनता के हाथों में है.