फैशन और अवार्ड शो शाइनिंग आइकॉन के छठे संस्करण का शुभारंभ

बिहार देश
Spread the love

पटना। बिहार के लोकप्रिय फैशन और अवार्ड शो शाइनिंग आइकॉन का शुभारंभ 24 दिसंबर, 2022 को गोला रोड स्थित गोल्डन क्रॉउन होटल मैं हुआ। इसमें पटना शाइनिंग आइकॉन सीजन 6 में निहारिका कृष्णा अखौरी, ऐश्ववार्य एंड शिवानी, आदित्य आदि मौजूद थे।

मिस्टर एंड मिस पटना शाइनिंग आइकॉन मेघा टैलेंट हंट शो के ऑडिशन के दरम्यान सभी लोगों ने इस कार्यक्रम की पिछले वर्षों से सफल आयोजन की प्रशंसा की। इसमें खादी को विश्व स्तर पर प्रचारित करने को अलग सीक्वेंस और रैंप वॉक का आयोजन किया जाता रहा है।

इस वर्ष यूथेंटिक फाउंडेशन द्वारा भारत के 28 राज्यों के 25 पहनाओं को खादी के साथ प्रचारित किया जाएगा। शो की तरफ से अमन रखन ब्यूटी सिंह ने बताया कि इस शो ने सिर्फ पटना ही नहीं बिहार भर के प्रतिभावान लोगों के लिए एक प्रतिष्ठित मंच देने का वादा किया है। शो को साइनिंग इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाता है।

इससे पहले शाइनिंग आइकॉन चार सक्सेसफुल सीजन करा चुका है। इसके माध्यम से बिहार के कई टैलेंट उभर के बाहर आए शाइनिंग स्टार अवार्ड के माध्‍यम से भारत के 51 उत्कृष्ठ अनुभूतियों को सम्मानित भी किया जाएगा।

इस वर्ष पटना शाइनिंग आइकॉन में मिसेस एशिया यूनिवर्स रिचा कुमारी, प्रसिद्ध अभिनेता अभिनव पवन एवं अन्य बड़े चेहरे शिरकत करेंगे।