तिहाड़ में मसाज कराते दिल्‍ली के मंत्री का वीडियो वायरल, सिसोदिया बोले-कोर्ट ने जारी नहीं करने के आदेश दिए थे, देखें

नई दिल्ली देश मुख्य समाचार
Spread the love

नई दिल्‍ली। तिहाड़ जेल में दिल्‍ली सरकार के मंत्री सत्‍येंद्र जैन का समाज कराते वीडियो वायरल हुआ है। इसके बाद राजनीति घमासान मचा हुआ है। भाजपा ने इसे लेकर सरकार सहित दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री पर हमला किया है। दिल्‍ली के उप मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि कोई ने इस वीडियो को जारी नहीं करने के आदेश दिए थे।

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि जेल में गिरने की वजह से सत्येंद्र जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट आई थी। उनको अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उनकी सर्जरी हुई थी। डॉक्टर ने उनको नियमित फिजि‍योथेरपी की सलाह दी थी। कोर्ट ने ED को इस वीडियो को जारी नहीं करने के आदेश भी दिए थे।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने दिल्‍ली सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा अरविंद केजरीवाल आप कहां छिप गए हैं? कट्टर ईमानदार कहा था ना आपने? वे कट्टर ईमानदार मसाज करा रहे हैं। यह (सत्येंद्र जैन) 5 महीने से जेल में है, लेकिन अभी तक इन्हें मंत्रीपद से नहीं हटाया गया है।

जानकारी हो कि दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन को 30 मई को ईडी ने धन शोधन निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। सत्येंद्र जैन के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में मुकदमा दर्ज है। पूछताछ करने पर कई बार वह याद नहीं रहने की बात बोलते हैं।

सत्येंद्र जैन तिहाड़ की जेल संख्या सात में बंद हैं। उन्‍हें जेल में सुविधा उपलब्ध कराने के मामले में जेल अधीक्षक समेत चार जेल अधिकारी और कर्मियों को निलंबित किया गया है। वहीं, 35 से ज्यादा जेल अधिकारी और कर्मियों का जेल बदला गया है।