एसीई बिजनेस एंड इन्फ्लुएंसर्स अवार्ड्स में मुख्य अतिथि बनी मलाइका अरोरा

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। एसीई इन्फ्लुएंसर्स एंड बिजनेस अवार्ड्स भारतीय मनोरंजन और व्यावसायिक एजेंसियों और उनके लोगों को उनके काम और सभी उद्योगों में उनके योगदान के लिए सम्मानित करती है। इसका 2022 संस्करण 27 नवंबर को होगा। होटल सहारा स्टार में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में की मुख्‍य अतिथि अभिनेत्री मलाइका अरोरा है।

कार्यक्रम की आयोजक शैली लाथेर ने बीस से अधिक पुरस्कार जीते हैं। उन्होंने ने कहा कि एसीई दूरदर्शी गो-गेटर्स, बहादुर चैंपियन और साहसी उद्यमियों को मौका देता है, ताकि वह चैंपियन बने। उस लक्षयांक को हांसिल करने की यात्रा को, उनके चैंपियन बनाने वाले विचारों को, उनकी भविष्य की सोच को प्रदर्शित करने का। शेली देश भर की प्रतिभाओं को पहचानने के लिए और उन्हें लॉन्च करने के लिए ‘एस राज’ नाम से अपना नया प्रोडक्शन हाउस भी ला रही है।

इन्फ्लुएंसर बिजनेस अवार्ड्स का केंद्र बिंदु उन उपलब्धियों का सम्मान करना है, जिन्होंने उन्हें असाधारण सफ़लता हासिल करने में सक्षम बनाया। सभी निडर कंटेंट डेवलपर्स, साहसी रिस्क टेकर्स और मनोरंजन, खेल, इन्फ्ल्युअनसरस एवं कई इंडस्ट्री के अग्रणी के इस अवसर का जश्न मनाने के लिए सबसे बड़े और प्रतिभाशाली सितारे अपनी स्टाइल के साथ इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।