इस सांसद की कार की चपेट में आकर 4 साल के बच्चे की मौत, जानें आगे

अन्य राज्य देश
Spread the love

कोलकाता। बड़ी खबर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले से आयी है, जहां तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद अबू ताहेर खान की कार की चपेट में आने से बुधवार को 4 साल के एक बच्चे की मौत हो गई.

बताया जाता है कि चपेट में आने से बच्चा घायल हो गया और उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, हादसे के समय सांसद अबू ताहेर खान कार के अंदर ही मौजूद थे.

तृणमूल सांसद ने कहा कि बच्चा कार के सामने आ गया था. उन्होंने अपनी गाड़ी से ही बच्चे को अस्पताल पहुंचाया. यह घटना बुधवार को मुर्शिदाबाद के नूड़ा थाना क्षेत्र के पीपाड़ेखली बाजार इलाके की है.

पुलिसकर्मियों के मुताबिक, मृतक बच्चे का नाम हासिम सरकार है, जिसका घर उत्तरी शेखपारा के नावदार गंगाधारी इलाके में है. इस घटना को लेकर इलाके के लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है और उन्होंने टीएमसी सांसद के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

बच्चे के परिजनों के मुताबिक, बुधवार दोपहर हासिम अपनी मां के साथ पिपाड़ेखली इलाके के एक बैंक में गया था. मां बैंक में काम कर रही थी, तभी बच्चा अकेला सड़क पर निकल आया. वह सड़क पार कर रहा था, तभी दूसरी तरफ से आ रहे मुर्शिदाबाद लोकसभा सांसद अबू ताहेर खान की कार ने बच्चे को टक्कर मार दी.

इस घटना में गंभीर रूप से घायल हासिम को टीएमसी सांसद तुरंत अपनी कार से बहरामपुर मेडिकल कॉलेज ले गए. वहां इलाज के दौरान हाशिम सरकार की मौत हो गई.

वहीं टीएमसी सांसद अबू ताहेर खान ने इस पूरी घटना पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि मैं घर से निकलकर पिपाड़ेखली इलाके से गुजर रहा था, तभी यह बच्चा सड़क पर कार के सामने आ गया और कार से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया.