राष्ट्रीय साधन सह प्रावीण्य छात्रवृत्ति परीक्षा में शत प्रतिशत रही उपस्थिति

अन्य राज्य देश
Spread the love

नगरी-धमतरी (छत्तीसगढ़)। वनांचल स्थित आदिवासी विकासखंड नगरी के बच्चों को राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित किए गए एनएमएमएसई परीक्षा में सम्मिलित कराने विशेष प्रयास किए गए हैं। शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय नगरी के परीक्षा केंद्र में 6 नवंबर, 2022 को राष्ट्रीय साधन सह प्रावीण्य छात्रवृत्ति‍ परीक्षा सफलतापूर्वक हुई।

राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित हुई इस परीक्षा में नगरी ब्लॉक के विभिन्न शासकीय-अशासकीय स्कूल में कक्षा आठवीं में नियमित रूप से अध्ययनरत छात्र-छात्राएं सम्मिलित हुए। परीक्षा केंद्र में अपनी शत-प्रतिशत उपस्थिति दी। सवालों का जवाब ओएमआर शीट में अंकित किए।

एससीईआरटी रायपुर द्वारा नगरी बीईओ सतीश प्रकाश सिंह को इस राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा के आयोजन के लिए आब्जर्वर नियुक्त किया गया था। उन्‍होंने परीक्षा केंद्र का निरीक्षण किया। संस्था के प्रभारी प्राचार्य, केंद्राध्यक्ष और पर्यवेक्षण कार्य में संलग्न शिक्षक-शिक्षिकाओं को परीक्षा के सुचारू संचालन के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

इस अवसर पर प्रभारी प्राचार्य केएन नाग, व्याख्याता एलबी द्वय अनिता सोम, धर्मेंद्र साहू सहित पर्यवेक्षण कार्य में संलग्न शिक्षक-शिक्षिकाए, कर्मचारी उपस्थित थे।