‘लव यू लोकतंत्र’ में अलग अवतार में नजर आएगी ईशा कोप्पिकर

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। ईशा कोप्पिकर नारंग प्रसिद्ध अभिनेत्री है। अपनी अगली फिल्म ‘लव यू लोकतंत्र’ में नजर आने वाली है। इसका ट्रेलर जारी किया गया है। इसमें ईशा पहली बार अलग अवतार में दिखाई देंगी।

ईशा ने इस फिल्‍म में एक राजनेता की भूमिका निभाई है, जो मुख्यमंत्री बनने की इच्छा रखती है। उसका किरदार एक मजबूत नेतृत्व वाली महिला का है, जो अपने जीवन एवं निर्णयों की प्रभारी है। यह शक्ति और साहस को दर्शाता है। नवरात्रि के इस मौसम में उन्हें निडर के रूप में देखा जाता है, जो स्वयं नारीत्व और नारी शक्ति का उत्सव है।

भक्त देवी के नौ अवतारों को रंगों के माध्यम से प्रार्थना करते हैं, जो विभिन्न मनोदशा और ऊर्जाओं को दर्शाते हैं। नवरात्रि उत्सव के प्रत्येक दिन का एक समर्पित रंग और महत्व जुड़ा होता है। नौ रंग नारंगी, सफेद, लाल, रॉयल ब्लू, पीला, गुलाबी, ग्रे, बैंगनी और गुलाबी ऊर्जा, पवित्रता, निर्भयता, समृद्धि, खुशी, विकास, शक्ति, बुद्धि की शक्ति और करुणा का प्रतीक है।

ईशा कोप्पिकर अनुग्रह और स्त्रीत्व की प्रतीक है। उसने भी इस भूमिका में खूबसूरती से मिश्रण किया है, जो श्रेष्ठता और अधिकार की मांग करती है। वह फिल्म के जारी किए गए पोस्टरों पर राजसी लग रही थी। वर्ष के इस समय के दौरान देवी को श्रद्धांजलि अर्पित करने का अवसर लेती हैं।

लव यू लोकतंत्र एक राजनीतिक व्यंग्य है। इस ट्रेलर आउट हो चुका है। काफी चर्चा बटोर रहा है। फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।