डांस हॉरर-कॉमेडी ड्रामा ‘रॉकेट गैंग’ का ट्रेलर लॉन्च, यहां देखें

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। दुनिया को अपनी धुन पर थिरकाने के बाद बॉस्को लेस्ली मार्टिस अपने निर्देशन की पहली फिल्म ‘रॉकेट गैंग’ के साथ फिल्ममेकर बनने के लिए तैयार हैं। यह एक डांस हॉरर-कॉमेडी ड्रामा है। इसमें आदित्य सील, निकिता दत्ता और लोकप्रिय डांस रियलिटी शो के प्रतिभाशाली बाल कलाकार शामिल हैं।

कुछ दिलचस्प गाने और फिल्म के अलग-अलग पात्रों के प्रभावशाली मोशन पोस्टर दिखाने के बाद निर्माताओं ने हाल ही में डांस हॉरर-कॉमेडी ड्रामा का ट्रेलर बड़ी धूमधाम से लॉन्च किया है। इस कार्यक्रम में मुंबई के 200 से अधिक बच्चों ने भाग लिया।

बॉस्को लेस्ली मार्टिस कहते हैं, ‘हम ट्रेलर का लॉन्च करके बहुत खुश हैं। आपने स्क्रीन पर जो देखा वह कड़ी मेहनत और समर्पण का परिणाम है। मुझे यकीन है कि यह दर्शकों, विशेष रूप से बच्चों के लिए इंतजार के लायक कुछ होगा। आज ‘रॉकेट गैंग’ मेरा सबसे बड़ा सपना सच हो रहा है। मैं बहुत उत्साहित हूं और इसे पूरी दुनिया के सामने पेश करने के लिए उत्सुक हूं।‘

जी स्टूडियोज के सीबीओ शारिक पटेल कहते हैं, ‘रॉकेट गैंग के साथ हम ऐसे दर्शकों को लक्ष्‍य करना चाहते थे, जो हिंदी सिनेमा के चाहने वाले हैं। सभी दर्शकों के लिए ट्रेलर लॉन्च करने से पहले ट्रेलर को देश भर के कई स्कूलों में 10,000+ बच्चों को दिखाया गया था। इस बाल दिवस पर बच्चों के लिए रॉकेट गैंग एक बड़ा उपहार है।‘

‘रॉकेट गैंग’ बॉस्को लेस्ली मार्टिस द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित एक डांस हॉरर-कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म के साथ मशहूर कोरियोग्राफर बॉस्को लेस्ली मार्टिस बतौर निर्देशक डेब्यू करते नजर आएंगे।

रॉकेट गैंग 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होगा है। बच्चों के लिए एक आदर्श बाल दिवस उपहार है। फिल्म में आदित्य सील, निकिता दत्ता, जेसन थम, सहज सिंह चहल, मोक्षदा जेलखानी, दीपाली बोरकर, तेजस वर्मा, जयश्री गोगोई, आद्विक मोंगिया और सिद्धांत शर्मा हैं।