राजधानी पटना में तिरंगा थामे शिक्षक अभ्यर्थी को एडीएम ने इतना पीटा कि बहने लगा खून

बिहार देश
Spread the love

पटना। बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से आ रही है। तिरंगा थामे एक शिक्षक अभ्यर्थी को एडीएम ने इतना पीटा कि खून बहने लगा। अब यह मामला तूल पकड़ता दिख रहा है। इसे तिरंगे के अपमान से जोड़कर देखा जा रहा है।

दरअसल CTET और BTET पास अभ्‍यर्थियों ने तीन साल से मिल रहे आश्‍वासनों से तंग आकर नई सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान अभ्‍यर्थियों पर लाठी चार्ज भी किया गया।

पटना के एडीएम केके सिंह का बर्बर चेहरा भी सामने आया है। शिक्षक अभ्‍यर्थी हाथों में तिरंगा झंडा थामकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे। एडीएम केके सिंह उस प्रदर्शनकारी युवक से इस कदर नाराज हुए कि उनकी सरेआम पिटाई शुरू कर दी।

तिरंगा थामे अभ्‍यर्थी नारे लगाता रहा और एडीएम केके सिंह उन्‍हें बेरहमी से पीटते रहे। इसे राष्‍ट्रध्‍वज का अपमान भी माना जा रहा है। वीडियो में उनके हिंसक रूप को देखकर हर कोई दंग रह गया।

यह घटना डाकबंगला चौराहे की है। हिंसक अधिकारी लगातार शिक्षक अभ्‍यर्थी और तिरंगे पर लाठी बरसाते रहे। इस घटना को देख हर कोई हैरत में पड़ गया। देखते ही देखते माहौल और उग्र हो गया। एडीएम केके सिंह ने एक मीडियाकर्मी को भी पीट डाला।

मीडियाकर्मियों ने जब इसका विरोध करना शुरू किया, तो आरोपी एडीएम को भारी सुरक्षा के बीच डाकबंगला चौराहा से सुरक्षित निकाल कर ले जाया गया।