बाइक सवारों को कार वाले पर बंदूक तानना पड़ा महंगा, आगे जो हुआ उसे देखकर अटक जाएंगी आपकी सांसें, देखें वीडियो

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक अप्रत्याशित घटना देखने को मिल रही है। इस वीडियो में बाइक सवार बदमाशों को कार वाले शख्स से पंगा लेना महंगा पड़ता नजर आ रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि हौसला बुलंद करते यह बाइक सवार बदमाश कैसे कार सवार पर बंदूक तान लेते हैं, लेकिन आगे जो होता है, उसे देखकर आप भी मान जाएंगे कि, कभी-कभी कर्मों का फल बहुत जल्दी ही मिल जाता है।

वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि सड़क पर कुछ गाड़ियां चल रही हैं, तो कुछ खड़ी हैं। इस दौरान एक सफेद रंग की कार एक अलग ढंग से लगी हुई होती है, जिसमें एक शख्स पहले से ही सवार है। इसी बीच वहां बाइक सवार दो लोग पहुंचते हैं, जिनमें से एक शख्स के हाथ में बंदूक दिखाई देती है।

इस दौरान यह शख्स बाइक से उतरकर कार वाले को बंदूक से डराने की कोशिश करता नजर आता है, लेकिन तब तक कार वाला पूरा माजरा समझ जाता है और वो तेजी से अपनी कार लेकर वहां से निकल लेता है।

वीडियो में आप देखेंगे कि, कैसे बाइक सवार बदमाश जल्दी से बाइक पर बैठकर वहां से निकलने की कोशिश करते ही हैं कि तभी कार वाला बैक गियर लेकर तेजी से उनकी ओर आ जाता है और उन्हें एक जोरदार टक्कर मारता है। इस टक्कर में बाइक तो बर्बाद हो जाती है, लेकिन बाइक सवार अपनी जान बचाकर मौके से फरार हो जाते हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है। महज 28 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इस वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक भी कर चुके हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘वे बहुत लकी थे कि मरने या फिर गंभीर रूप से घायल होने से बच गए’। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ‘कार वाले ने अपनी जान बचाने के लिए बिल्कुल सही किया’।