ममता बनर्जी को एक और झटकाः सीबीआई ने इस मामले में टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल को किया गिरफ्तार

अन्य राज्य देश
Spread the love

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को एक और झटका लगा है। सीबीआई ने गुरुवार की सुबह बीरभूम में अनुब्रत मंडल के घर पर छापा मारा और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

बोलपुर के निचु पट्टी इलाके में तृणमूल जिलाध्यक्ष बीरभूम के घर में सीबीआई अधिकारियों की एक टीम आज पहुंची और गेट को अंदर से बंद कर दिया। इसके बाद निजी सुरक्षा गार्डों को घर से निकाल दिया।

बताया जा रहा है कि पहले पूरे दो मंजिला विशाल मकान को केंद्रीय बलों ने घेरा लिया। इसके बाद कार्रवाई की। इससे पहले बुधवार को अनुब्रत मंडल ने यह कहकर सीबीआई की फिर से पेशी टाल दी कि वह बीमार हैं।

अनुव्रत मंडल ने दसवीं बार उपस्थिति से राहत मांगी। अनुव्रत के वकीलों ने बुधवार को गौ तस्करी मामले की जांच कर रहे सीबीआई अधिकारियों से मुलाकात की थी। उन्होंने सीबीआई से कुछ समय मांगा था।

अनुव्रत मंडल के वकीलों ने अनुब्रत मंडल की सटीक शारीरिक स्थिति दिखाने के लिए एसएसकेएम अस्पताल और बोलपुर सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल से दो प्रिस्क्रिप्शन सीबीआई को सौंपे थे।

बताया जा रहा है कि सीबीआई के अधिकारी बोलपुर में केंद्र सरकार के गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे। उनके साथ केंद्रीय बल पहले ही वहां पहुंच चुकी थी। खबरों की मानें तो एक बैंक कर्मचारी को भी बुलाया गया था।

खबरों की मानें, तो एसएसकेएम अस्पताल द्वारा दिये गये प्रिस्क्रिप्शन और बोलपुर सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के प्रिस्क्रिप्शन में बहुत अंतर पाया गया था। इसका पता लगाने के लिए सीबीआई अन्य डॉक्टरों से भी बात की थी।

इसके बाद आज सुबह ही सीबीआई के चार सीनियर अधिकारियों की टीम पूरी केंद्रीय वाहिनी के साथ अनुव्रत मंडल के घर पर धावा बोल दिया।

बीरभूम जिला तृणमूल कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष अनुब्रत मंडल की गिरफ्तारी के बाद की तस्‍वीर सामने आयी है। तस्‍वीर में नजर आ रहा है कि सीबीआई के अधिकारी अनुब्रत मंडल को पकड़कर गाड़ी में बैठा रहे हैं।