Navratri Special के साथ ट्रेल लाया उत्सवों की खुशी

देश नई दिल्ली बिज़नेस
Spread the love

  • ट्रेल क्रिएटर्स लोगों को घरों में रहकर सुरक्षित तरीके से नवरात्रि मनाने के लिए प्रोत्साहित करेंगे

नई दिल्ली। नवरात्रि सबसे लोकप्रिय हिंदू त्योहारों में से एक है, जिसे पूरे भारत में बड़े उत्साह के साथ मनाया जाता है। नौ दिनों तक चलने वाले इस उत्सव में देवी दुर्गा ने राक्षस महिषासुर के वध को सांकेतिक रूप से याद किया जाता है। इससे बुराई पर अच्छाई की जीत का संदेश मिलता है। हर साल हम लोग परिवार और दोस्तों के साथ अपनी परंपराओं के अनुसार नवरात्रि का त्योहार मनाने के लिए एकजुट होते हैं।

हर साल की तरह हम इस साल नवरात्रि को उतने उत्साह और धूमधाम से नहीं मना सकते, लेकिन अपने प्रियजनों के साथ घर पर रहकर यह त्योहार मना सकते हैं। इस साल भारत के सबसे बड़े लाइफस्टाइल सोशल कॉमर्स प्लेटफॉर्म ट्रेल अपने #NavratriSpecial कैम्पेन के साथ यूजर्स के लिए मजेदार और अनोखे वीडियो पेश कर यह त्योहार मनाने जा रहा है।

अनीषा, उन्नति जैन, कनिका, इशा, शुभि गर्ग और दिशा खेत्रपाल जैसे ट्रेल के प्रसिद्ध क्रिएटर्स नवरात्रि स्पेशल मेकअप, नवरात्रि स्पेशल ब्यूटी टिप्स, बिगिनर्स के लिए फेस्टिवल मेकअप, लंबे समय तक टिकने वाले आसान नवरात्रि मेकअप, नवरात्रि वेस्टर्न और मेकअप लुक के साथ कई अन्य विषयों पर अपने घर बैठे वीडियो तैयार करेंगे। उन्हें त्योहार मनाते हुए ही शेयर करेंगे।

इस ऑनलाइन जश्न के साथ इस नवरात्रि भारत की विविध परंपराओं को जीवंत करने के लिए प्लेटफॉर्म तैयार किया गया है, जबकि यूज़र्स का जानकारीपूर्ण और सार्थक सामग्री के साथ मनोरंजन भी किया जाएगा।