पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए नाबालिग ने युवक की आंख में मारी गोली, देखें वीडियो

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। रौंगटे खड़े कर देने वाली खबर दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके से आयी है, जहां एक नाबालिग लड़के ने अपने पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए शख्स को गोली मार दी।

घटना के समय पीड़ित पार्क के पास बैठा हुआ था, तभी तीन नाबालिग लड़के उसके पास आए। इनमें से एक ने उसे गोली मारी और फरार हो गए। गोली पीड़ित की आंख में लगी है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर है। घटना का वीडियो भी सामने आया है।

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार की शाम 5.15 बजे जहांगीरपुरी पुलिस स्टेशन में पीसीआर कॉल आई। इसमें बताया गया कि एक शख्स को गोली लगी है। पीड़ित का नाम जावेद है, जो जहांगीरपुरी के एच-4 ब्लॉक में रहता है।

जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। घायल को बीजेआरएम अस्पताल ले जाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे उच्च केंद्र भेज दिया गया।

पूछताछ करने पर पता चला कि एच-4 ब्लॉक में रहने वाले अंसार अहमद के 36 साल के बेटे जावेद की दाहिनी आंख में गोली लगी है। पीड़ित ने बताया कि शाम करीब 4.45 बजे वह एच-3 ब्लॉक में पार्क के पास बैठा था। इस दौरान उसके परिचित तीन नाबालिग लड़के वहां आए। उनमें से एक ने उसके चेहरे पर गोली मारी और सभी वहां से भाग गए। फिलहाल पीड़ित की हालत स्थिर है।

पुलिस ने इस संबंध में जहांगीरपुरी थाने में आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और विशेष स्टाफ की टीम द्वारा 4 को गिरफ्तार किया गया है। उत्तर पश्चिम जिला एवं अपराध में इस्तेमाल की गई एक देशी पिस्टल बरामद की है।

उन्होंने खुलासा किया कि पीड़ित ने लगभग सात महीने पहले पकड़े गए एक नाबालिग लड़के के पिता को पीटा था और आज सभी उससे बदला लेने आए थे।